PM मोदी मुंबई में करेंगे रोड शो और चुनावी रैलियां, मॉर्निंग न्यूज ब्रीफ में पढ़ें देश की बड़ी खबरें

Edited By Pardeep,Updated: 15 May, 2024 08:19 AM

read the country s big news in morning news brief

महाराष्ट्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बुधवार को महायुति उम्मीदवारों के समर्थन में रोड शो और चुनावी रैलियां करने आएंगे। महाराष्ट्र में 20 मई को लोक सभा का पांचवां और आखिरी चरण का चुनाव हैं। पांचवें चरण में मुंबई के छह संसदीय क्षेत्रों में महायुति...

नेशनल डेस्कः महाराष्ट्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बुधवार को महायुति उम्मीदवारों के समर्थन में रोड शो और चुनावी रैलियां करने आएंगे। महाराष्ट्र में 20 मई को लोक सभा का पांचवां और आखिरी चरण का चुनाव हैं। पांचवें चरण में मुंबई के छह संसदीय क्षेत्रों में महायुति के उम्मीदवार अपना भाग्य आजमा रहे हैं। मोदी आज शाम शक्ति प्रदर्शन के लिए मुंबई में रोड शो करेंगे जबकि 17 मई को एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। 
PunjabKesari
हिमंत बिश्वा सरमा रजरप्पा, देवरी और चिरकुंडा में करेंगे जनसभा 
असम के मुख्यमंत्री डॉ हिमंत बिश्व सरमा 15 मई को हजारीबाग, कोडरमा और धनबाद लोकसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करेंगे। डॉ सरमा रामगढ़ जिले के रजरप्पा डीएवी मैदान में 11:00 से आयोजित जनसभा संबोधित करेंगे। असम के सीएम गिरिडीह जिले के जमुआ विधानसभा के ब्लॉक मैदान-देवरी में 12:30 बजे से आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। डॉ सरमा धनबाद जिले के निरसा के चिरकुंडा स्थित श्रम कल्याण केंद्र में 2.30 बजे से आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। 
 

'मोदी सत्ता में नहीं लौट रहे', ममता बनर्जी बोली- INDIA गठबंधन 300 से अधिक सीटें जीतकर केंद्र में सरकार बनाएगा
तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) प्रमुख ममता बनर्जी ने मंगलवार को कहा कि विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया' 300 से अधिक लोकसभा सीट जीतकर केंद्र में अगली सरकार बनाएगा और "एकमात्र गारंटी यह है कि नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री के तौर पर तीसरा कार्यकाल नहीं मिलेगा।"

'कांग्रेस की कमज़ोर सरकार ने देश को नक्सलवाद की आग में झोंक दिया', झारखंड में बोले पीएम मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने झारखंड के कोडरमा में एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस की कमज़ोर सरकार ने देश को नक्सलवाद की आग में झोंक दिया। आतंक हो या नक्सलवाद... मैं अपने तीसरे कार्यकाल में  इन पर बहुत बड़ा प्रहार करने का संकल्प ले चुका है। 

 दिल्ली में आज होने वाली CUET UG की परीक्षा स्थगित
राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी (एनटीए) ने मंगलवार को कहा कि 15 मई को होने वाली संयुक्त विश्वविद्यालय प्रवेश परीक्षा -स्नातक (सीईयूटी-यूजी) को "अपरिहार्य कारणों" से दिल्ली भर के केंद्रों के लिए स्थगित कर दिया गया है। उसने कहा कि परीक्षा अब दिल्ली में 29 मई को होगी और अभ्यर्थियों के लिए संशोधित प्रवेश पत्र जारी किए जाएंगे।

व्हाइटओक कैपिटल म्यूचुअल फंड ने पेश की नई निवेश योजना 
व्हाइटओक कैपिटल म्यूचुअल फंड ने मंगलवार को अपनी एक नयी कोष निवेश योजना (एनएफओ) पेश करने की घोषणा की। कंपनी की एक विज्ञप्ति के अनुसार‘व्हाइटओक कैपिटल स्पेशल अपॉर्चुनिटीज फंड' विशेष परिस्थितियों पर केंद्रित एक ओपन-एंडेड इक्विटी स्कीम है। विज्ञप्ति के अनुसार‘व्हाइटओक कैपिटल स्पेशल अपॉर्चुनिटीज फंड' एनएफओ बुधवार 15 मई को खुलेगा और बुधवार 29 मई, को बंद होगा। 

शिवकुमार ने संभाली रायबरेली में राहुल के लिए प्रचार की कमान 
कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार उत्तर प्रदेश में रायबरेली संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के लिए चुनाव प्रचार की कमान सभाल ली है। शिवकुमार ने मंगलवार को राहुल गांधी के लिए चुनाव अभियान की अगुवाई करने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका की घोषणा की। 

राजस्थान में बुधवार से फिर जोर पकड़ेगी गर्मी, लू की चेतावनी 
राजस्थान के अनेक इलाकों में बुधवार से गर्मी फिर जोर पकड़ेगी और मौसम विभाग ने कई जगह लू चलने की चेतावनी जारी की है। मौसम केंद्र जयपुर के अनुसार जोधपुर, बीकानेर संभाग में 15-16 मई को अधिकतम तापमान 45 डिग्री सेल्सियस दर्ज होने तथा लू चलने और 17-18 मई को पश्चिम राजस्थान में तीव्र लू चलने की संभावना है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!