'आपको कोच कह पाना मेरे लिए सौभाग्य की बात...', Rohit Sharma ने राहुल द्रविड़ के लिए लिखा इमोशनल मैसेज

Edited By Harman Kaur,Updated: 09 Jul, 2024 06:45 PM

rohit sharma farewell message for rahul dravid

भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने पूर्व मुख्य कोच राहुल द्रविड़ के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक भावनात्मक नोट लिखा। जिसमें उन्होंने कहा कि मैंने आपसे बहुत कुछ सीखा है। मेरी पत्नी आपको मेरी वर्क वाइफ कहती है और मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे आपको यह भी...

नेशनल डेस्क: भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने पूर्व मुख्य कोच राहुल द्रविड़ के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक भावनात्मक नोट लिखा। जिसमें उन्होंने कहा कि मैंने आपसे बहुत कुछ सीखा है। मेरी पत्नी आपको मेरी वर्क वाइफ कहती है और मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे आपको यह भी कहने का मौका मिला।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45)

रोहित शर्मा ने पोस्ट शेयर कर लिखा कि ' वह अपने बचपन के दौरान हर दूसरे नागरिक की तरह द्रविड़ को देखते थे। मैं इस पर अपनी भावनाओं को सही ढंग से व्यक्त करने के लिए सही शब्द खोजने की कोशिश कर रहा था, लेकिन मुझे यकीन नहीं है कि मैं कभी ऐसा कर पाऊंगा, इसलिए यह मेरा प्रयास है।

उन्होंने लिखा कि "बचपन से ही मैं आपको अरबों अन्य लोगों की तरह ही देखता आया हूं, लेकिन मैं भाग्यशाली था कि मुझे आपके साथ इतने करीब से काम करने का मौका मिला। आप इस खेल के एक सच्चे दिग्गज हैं, लेकिन आपने अपनी सारी प्रशंसा और उपलब्धियां दरवाजे पर छोड़ दीं और हमारे कोच के रूप में हमारे पास आए और एक ऐसे स्तर पर पहुंचे जहां हम सभी को आपसे कुछ भी कहने में सहजता महसूस हुई। यह आपका उपहार है, आपकी विनम्रता और इतने समय के बाद भी इस खेल के लिए आपका प्यार।

'राहुल भाई, आपको अपना कोच और दोस्त कह पाना मेरे लिए एक बड़ा सौभाग्य...'
रोहित शर्मा ने आगे कहा कि मैंने आपसे बहुत कुछ सीखा है और हर याद को संजो कर रखूंगा। मेरी पत्नी आपको मेरी वर्क वाइफ कहती है और मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे आपको यह भी कहने का मौका मिला। यह आपके शस्त्रागार में एकमात्र चीज़ थी जिसकी कमी थी और मैं बहुत खुश हूं कि हम इसे एक साथ हासिल कर पाए। राहुल भाई, आपको अपना विश्वासपात्र, अपना कोच और अपना दोस्त कह पाना मेरे लिए एक बड़ा सौभाग्य रहा है। बता दें कि पिछले महीने ही भारतीय टीम ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 खिताब जीता है। यह खिताब टीम ने राहुल द्रविड़ की कोचिंग में जीता है। पूर्व भारतीय कप्तान द्रविड़ का इस टूर्नामेंट के साथ ही भारतीय टीम में कोचिंग कार्यकाल भी खत्म हो गया है। ऐसे में रोहित शर्मा ने राहुल द्रविड़ के लिए ये भावुक पोस्ट शेयर की है।

 

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!