जम्मू मुठभेड़ में शहीद एएसआई को सुरक्षा बलों ने अंतिम विदाई दी

Edited By Monika Jamwal,Updated: 22 Apr, 2022 08:54 PM

security forces paid tribute to martyr of sunjwan attack

सुरक्षा बलों ने शुक्रवार को जम्मू शहर में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में शहीद केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के अधिकारी एस पी पटेल को आखिरी विदाई दी।


जम्मू : सुरक्षा बलों ने शुक्रवार को जम्मू शहर में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में शहीद केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के अधिकारी एस पी पटेल को आखिरी विदाई दी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सांबा जिले के दौरे से पहले, प्रतिबंधित आतंकी समूह जैश-ए-मोहम्मद के आत्मघाती हमले के प्रयास को सुरक्षा बलों ने यहां एक मुठभेड़ में दो संदिग्ध पाकिस्तानी आतंकवादियों को मार कर नाकाम कर दिया ।

जम्मू के बाहरी इलाके सुंजवां में एक सैन्य शिविर के पास मुठभेड़ में सीआईएसएफ के सहायक उप निरीक्षक पटेल की मौत हो गई, जबकि इस घटना में नौ सुरक्षाकर्मी घायल हो गए।

PunjabKesari

जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह के नेतृत्व में, पुलिस, केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल, सेना और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के शीर्ष अधिकारियों ने जिला पुलिस लाइन में दिवंगत एएसआई के पार्थिव शरीर पर पुष्पचक्र समर्पित कर उन्हें अंतिम विदाई दी ।

पुलिस महानिदेशक ने कहा, "पटेल ने आतंकवादियों से लड़ते हुए अपने प्राणों की आहुति दे दी। सीआईएसएफ पार्टी आतंकवादियों को पकडऩे के लिए एक अभियान का हिस्सा थी। गोलीबारी में एएसआई ने शहादत हासिल की।

सीआईएसएफ के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि पटेल के सर्वोच्च बलिदान और समर्पण के लिए देश उनका हमेशा ऋणी रहेगा।


 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!