नागपुर में दर्दनाक हादसा, प्राइवेट बस ने ऑटो रिक्शा को मारी टक्कर, सेना के 2 जवानों की मौत, 6 से अधिक घायल

Edited By Yaspal,Updated: 17 Jun, 2024 05:48 AM

tragic accident in nagpur private bus collides with auto rickshaw

महाराष्ट्र के नागपुर में रविवार को दर्दनाक हादसा सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, कन्हान ब्रिज पर एक तेज रफ्तार प्राइवेट बस ने एक ऑटो रिक्शा को टक्कर मार दी

नेशनल डेस्कः महाराष्ट्र के नागपुर में रविवार को दर्दनाक हादसा सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, कन्हान ब्रिज पर एक तेज रफ्तार प्राइवेट बस ने एक ऑटो रिक्शा को टक्कर मार दी। इस हादसे में भारतीय सेना के दो जवानों की मौत हो गई, जबकि 6 जवान और ऑटो चालक गंभीर रूप से घायल हो गया।

नागपुर के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के अनुसार, सात घायल व्यक्तियों का इलाज विभिन्न अस्पतालों में किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि ऑटो में सवार आठ जवानों में से विघ्नेश और धीरज राय ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि अन्य घायल जवानों की पहचान दीन प्रधान, कुमार पी, शेखर जाधव, अरविंद, मुरुगन और नागरत्नम के रूप में हुई है। उसने बताया कि कैम्पटी के एक अस्पताल में भर्ती कुमार पी और नागपुर के सरकारी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में इलाज करा रहे नागरत्नम की हालत गंभीर है।

अधिकारी ने बताया कि घायलों में शामिल ऑटो चालक शंकर खरकबान की भी हालत गंभीर है। नागपुर से करीब 20 किलोमीटर दूर कैम्पटी स्थित सेना के गार्ड रेजिमेंटल ट्रेनिंग सेंटर (जीआरसी) के कुल 15 जवान दो ऑटो में सवार होकर खरीदारी करने कन्हान गए थे।

समाचार एजेंसी एएनआई ने हादसे का वीडियो शेयर किया है। वीडियो में देख सकते हैं कि बस और ऑटो रिक्शा की टक्कर इतनी भीषण थी कि ऑटो रिक्शा के परखच्चे उड़ गए। वीडियो में देखा जा सकता है कि हादसे के बाद ऑटो रिक्शा पूरी तरह कबाड़ में तब्दील हो गया है। हादसे वाली जगह पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रैफिक को सुचारू रूप से आवागमन को शुरू कराया।

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!