वेटिंग पीरियड इज़ ओवर! WhatsApp में मिलेगा नया डिजाइन, जानें क्या हुआ बड़ा अपडेट

Edited By Radhika,Updated: 20 Mar, 2024 11:10 AM

waiting period is over new design will be available in whatsapp

WhatsApp टाइम-टू- टाइम अपने यूज़र्स के लिए नए बदलाव लाता रहता है। इस बार ये बड़ा बदलाव वॉट्सऐप एंड्रॉयड यूजर्स के लिए हुआ है। इस चेंज ने वॉट्सऐप के लुक को बदल दिया है।

गैजेट डेस्क: WhatsApp टाइम-टू- टाइम अपने यूज़र्स के लिए नए बदलाव लाता रहता है। इस बार ये बड़ा बदलाव वॉट्सऐप एंड्रॉयड यूजर्स के लिए हुआ है। इस चेंज ने वॉट्सऐप के लुक को बदल दिया है।  

कहा जा रहा है कि अपडेट के बाद Android यूजर्स को भी iOS की तरह ही वॉट्सऐप का डिजाइन देखने को मिलेगा। ग्राहकों को बीते काफी समय से इसका इंतजार था। आइए जानते हैं कि इस WhatsApp Update में क्या कुछ है खास-

PunjabKesari

वॉट्सऐप का लेटेस्ट वर्जन इंस्टॉल करने पर आपको ये नया लुक मिलेगा। इसमें अब चैट्स, अपडेट्स, कम्युनिटी और कॉल्स, ये सभी ऑप्शन ऊपर नहीं नीचे दिखेंगे। इनकी पोजिशन भी बदली गई है। पहले की तरह ही चैट, फिर अपडेट्स, कम्युनिटी और कॉल्स का ऑप्शन मिलेगा। अगर आपके WhatsApp पर ये बदलाव नहीं दिख रहा है, तो आप प्लेस्टोर पर जाकर लेटेस्ट वर्जन इंस्टॉल कर सकते हैं। वहीं आप इस ऐप को अपडेट भी कर सकते हैं।

PunjabKesari

जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने हाल फिलहाल में कई नए फीचर्स इस प्लेटफॉर्म पर जोड़े हैं। WhatsApp पर आप इस पर एक मिनट तक का वीडियो रिकॉर्ड करके भेज सकते हैं और इसे शूट करना काफी आसान है। इसके अलावा आप व्यू वन्स मोड में ही वॉयस मैसेज भी भेज सकते हैं। कंपनी ने कई दूसरे फीचर्स भी जोड़े हैं।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!