हैवानियत की सारी हदें पार, चलती बस में दलित युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म,एक गिरफ्तार

Edited By Pardeep,Updated: 15 Dec, 2023 10:46 PM

all limits of cruelty crossed

उत्तर प्रदेश से आ रही एक बस में दो चालकों ने 20 वर्षीय दलित महिला से कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि यह घटना शनिवार और रविवार की दरमियानी रात को हुई जब निजी बस उत्तर प्रदेश से जयपुर आ रही थी।

जयपुरः उत्तर प्रदेश से आ रही एक बस में दो चालकों ने 20 वर्षीय दलित महिला से कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि यह घटना शनिवार और रविवार की दरमियानी रात को हुई जब निजी बस उत्तर प्रदेश से जयपुर आ रही थी। पुलिस के मुताबिक कानपुर से जयपुर आ रही यह महिला केबिन में बैठी थी तथा चालक आरिफ और ललित ने उसके साथ बलात्कार किया। 

पुलिस ने चालक को किया गिरफ्तार, एक की तलाश की जारी
जयपुर के कानोता थानाधिकारी भगवान सहाय मीणा ने बताया कि आरिफ को गिरफ्तार कर लिया गया जबकि ललित भागने में सफल रहा और उसकी तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि आरिफ फिलहाल न्यायिक हिरासत में है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि बस के अंदर कुछ ही यात्री थे जबकि पीड़िता चालक के पास बनी केबिन में बैठी थी जो अंदर से बंद था। उन्होंने बताया कि जब घटना हुई, तो महिला ने शोर मचा दिया, जिससे यात्री सचेत हो गए और उन्होंने बस रुकवा ली और चालक आरिफ को पकड़ लिया, जबकि ललित भाग गया। 

पीड़ित युवती कानपुर से जयपुर के लिए एक निजी बस में हुई थी सवार
पुलिस सहायक आयुक्त (बस्सी) फूलचंद मीणा ने बताया कि पीडित युवती कानपुर से जयपुर के लिए शनिवार की रात को एक निजी बस में सवार हुई थी। युवती सांगानेर में अपने मामा के घर के लिये कानपुर से रवाना हुई थी। उन्होंने बताया कि पीडिता की ओर से बस के दोनों चालकों-- आरिफ (35) और ललित के खिलाफ दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 डी (सामूहिक बलात्कार) और एससी,एसटी की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरिफ को गिरफ्तार कर लिया गया जबकि बस का दूसरा चालक बस में से कूद कर फरार हो गया। 

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!