'लव जेहाद' में फंसी हिंदू युवती ने मुस्लिम प्रेमी के खिलाफ पुलिस से की शिकायत

Edited By ,Updated: 02 Sep, 2015 06:44 PM

article

गलत धर्म बताकर एक युवक द्वारा 13 साल की नाबालिग लड़की को भगा ले जाने का मामला सामने आया है। पहले उसने लड़की से दोस्ती की और फिर उसे प्यार के जाल में फंसाकर छह महीने पहले भगा ले गया।

आगरा(गौरव): गलत धर्म बताकर एक युवक द्वारा 13 साल की नाबालिग लड़की को भगा ले जाने का मामला सामने आया है। पहले उसने लड़की से दोस्ती की और फिर उसे प्यार के जाल में फंसाकर छह महीने पहले भगा ले गया। कुछ महीने बाद लड़की को पता चला कि उसका प्रेमी मुस्लिम है। उसने तुरंत थाने पहुंचकर पुलिस से उसकी शिकायत की। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत युवक को जेल भेज दिया है। वहीं, मेडिकल जांच में पता चला है कि लड़की दो महीने की गर्भवती है। ये पता चलने के बाद परिवारवालों का कहना है कि युवक ने लव-जेहाद की वजह से ऐसा किया है। 

मिली जानकारी के मुताबिक, युवक का नाम ताजुद्दीन है और वो हाथरस का रहने वाला है। वहीं, लड़की आगरा के एत्माउद्दौला थानाक्षेत्र की निवासी है। लड़की का कहना है कि ताजुद्दीन उससे हिंदू बनकर मिला था। उसने अपना नाम भी हिंदू बताया था। कुछ दिन की दोस्ती के बाद वो उसे बहला-फुसलाकर ले गया। वो उसके साथ कुछ दिन दिल्ली में और फिर हाथरस में रहीं। हाथरस में रहने के दौरान उसे पता चला कि उसका असली नाम ताजुद्दीन है। असलियत का पता चलने के बाद जब उसने उसका विरोध किया तो उसने कई बार उसके साथ जबरदस्ती की। 
 
क्या है पीड़िता के पिता का कहना?
पीड़िता के पिता का कहना है कि आरोपी युवक उससे जानबूझकर हिंदू बनकर मिला और उनकी बेटी को प्यार के जाल में फंसा लिया। उन्होंने युवक पर बेटी के साथ रेप करने का आरोप लगाया है। वहीं, दूसरी ओर सीओ बीएस त्यागी ने बताया कि पीड़िता के पिता ने छह महीने पहले ताजुद्दीन पर उनकी बेटी को भगा ले जाने की शिकायत दर्ज करवाई थी। दोनों को सोमवार की शाम को बरामद किया गया। उन्होंने कहा लड़की के नाबालिग होने के कारण इस मामले में पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। ताजुद्दीन को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!