सिंधू और श्रीकांत बने बैंक ऑफ बड़ौदा के ब्रांड एंबेसेडर 

  • सिंधू और श्रीकांत बने बैंक ऑफ बड़ौदा के ब्रांड एंबेसेडर 
You Are Herebanking
Thursday, October 13, 2016-8:09 PM

मुंबई: भारत के सार्वजनिक क्षेत्र के दूसरे सबसे बड़े बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा ने गुरुवार को रियो ओलंपिक में ऐतिहासिक प्रदर्शन कर रजत पदक जीतने वाली स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधू तथा पुरुष खिलाड़ी श्रीकांत को अपना ब्रांड एंबेसेडर बनाने की घोषणा की।   

बैंक ऑफ बड़ौदा के कार्यकारी निदेशक मयंक मेहता ने इसकी घोषणा करते हुये कहा, अपनी शानदार उपलब्धियों के चलते पीवी सिंधू और श्रीकांत का नाम हर घर के लिए परिचित है। इन दोनों के बोर्ड में समावेश को लेकर बैंक बेहद उत्साहित है और आगामी वर्षों में एक मजबूत संबंध और फलदायी गठजोड़ के प्रति आशान्वित है। 

सिंधू ने इस अवसर पर कहा, मैं हमेशा से एक ऐसे ब्रांड के साथ जुडऩे के लिए उत्सुक थी जो मेरे व्यक्तित्व का सम्मान करता हो। मैं एक ऐसे संस्थान से जुड़कर आभारी और गौरवान्वित हूं, जिसकी विरासत एक सदी से अधिक पुरानी है। श्रीकांत ने कहा, अपने कॅरियर के प्रारंभिक चरण में एक ब्रांड से मिल रहे प्रोत्साहन के महत्व को मैं समझता हूं। अपना प्रदर्शन में एकरूपता बनाये रखने तथा बैडमिंटन की लोकप्रियता की दिशा में यह मेरे लिये प्रेरणादायी है। युवा नवोदित खिलाडिय़ों के लिए बैंक ऑफ बड़ौदा का उदार समर्थन खेल के क्षेत्र में वैश्विक पटल पर देश के रिकॉर्ड को बेहतर करेगा।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You