लड़की को नौ सालों तक बनाकर रखा सेक्‍स गुलाम

  • लड़की को नौ सालों तक बनाकर रखा सेक्‍स गुलाम
You Are HereInternational
Friday, October 18, 2013-3:43 PM

पाकिस्‍तान: पाकिस्‍तान की एक मूक-बधिर लड़की को एक बुजुर्ग दंपति ने ब्रिटेन लाकर उसे अपना सेक्‍स गुलाम बना दिया। लड़की उस वक्‍त 10 साल की थी जब उसे ब्रिटेन का व्‍यापारी इलियास अशर और उसकी पत्‍नी तलत अपने मैनचेस्‍टर स्थित घर लेकर आए थे। अशर ने कई बार उसका बलात्‍कार किया। छह महीने तक चले ट्रायल के बाद अब अशर और उसकी पत्‍नी को जेल भेज दिया गया है। अशर को लड़की से 13 बार बलात्‍कार करने के आरोप में सजा सुनाई गई। लड़की अब 20 साल की हो चुकी है और उसके पांच भाई-बहन पाकिस्‍तान में रहते हैं।

वह साल 24 जून 2000 को ब्रिटेन में आई थी। लड़की ने कोर्ट को बताया, 'मैं बहुत दुखी और कमजोर थी क्‍योंकि मुझसे बहुत मेहनत करवाई जाती थी। जब लड़की को अशर की तस्‍वीर दिखाई गई तो उसने कहा, 'यह बूढ़ा शख्‍स बहुत गंदा है। ये वही आदमी है जिसने मेरे साथ सेक्‍स किया।'

अभियोजन पक्ष के वकील ने कोर्ट में बताया, 'लड़की का शारीरिक, सेक्‍शुअल और आर्थिक रूप से शोषण किया गया। उसके पास कहीं और जाने की कोई जगह नहीं थी। वह किसके पास जाती? वो किसी और को नहीं जानती थी।' अशर दंपति लड़की के नाम पर हाउसिंग और इनकम बेनेफिट ले रहे थे। जून 2009 पुलिस एक दूसरे मामले में उनके घर गई थी, जहां उन्‍होंने लड़की को तहखाने में देख लिया और उन्‍हें गिरफ्तार कर लिया गया।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You