गर्भवती ने दी खुशखबरी, पति सुनकर हो गया बेहोश

  • गर्भवती ने दी खुशखबरी, पति सुनकर हो गया बेहोश
You Are HereInternational
Wednesday, November 15, 2017-2:33 PM

वॉशिंगटनः महिलाओं के लिए मां बनने खुशी तो खास होती ही है लेकिन हर पुरुष के लिए पिता बनने का एहसास भी काफी खास होता है। लेकिन अगर कोई पिता बनने की खबर सुनकर बेहोश हो जाए तो हैरानी होती है। ऐसा ही एक मामला अमरीका में सामने आया है जब एक शख्स को पिता बनने की बात पता चली तो वो गश खाकर गिर गया। दरअसल रॉबर्ट टोलबर्ट की गर्भवती पत्नी निया जब रुटीन चैकअप के लिए अस्पताल गईं तो उन्हें सोनोग्राफी में  पता चला कि वो जुड़वां के बजाए 3 बच्चों की मां बनने जा रही हैं।

अपने पति रॉबर्ट को सरप्राइज देने के लिए पत्नी निया ने एक बैग में सोनोग्राफी की ये रिपोर्ट रख दी और उस पर एक नोट छोड़ दिया। जैसे ही रॉबर्ट ने इस बैग को खोला और उसमें पड़ा हुआ नोट पढ़ा तो शुरू में तो उन्हें समझ नहीं आया। मगर जैसी ही उसने सोनोग्राफी की रिपोर्ट देखी तो उसके होश उड़ गए। क्योंकि सोनोग्राफी रिपोर्ट में एक, दो नहीं बल्कि पूरे 3 भ्रूण नजर आ रहे थे। ये पता लगते ही रॉबर्ट का सिर चकरा गया और वो कुछ देर बिस्तर पर ही लेट गए।

इस दंपत्ति के पहले से ही 3 बच्चे हैं, ऐसे में 3 बच्चों की जानकारी मिलते ही परिवार की खुशी और बढ़ गई। हालांकि इसके साथ जिम्मेदारियां बढ़ने का भी एहसास इन्हें है। रॉबर्ट और निया के पहले से ही तीन बेटियां हैं और तीन नए मेहमान आने वाले हैं। अमरीका में ट्रिपलेट होना आम नहीं है। 2015 में अमरीका में चालीस लाख बच्चे पैदा हुए, जिसमें से केवल 4123 ही ट्रिपलेट थे। इसमें 1,33,155 बच्चे जुड़वां हैं। वहीं इसी साल एक साथ 5 बच्चे 228 बार हुए। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You