हर रात कुछ एेसा करते हैं ये ड्रग्स स्मगलर !

Edited By ,Updated: 07 Jan, 2017 03:42 PM

social media reveal lavish life style of drug smugglers

इन दिनों सोशल साइट्स पर 2 ड्रग्स स्मगलर की फोटोज वायरल हो रही हैं...

मेलबर्नः इन दिनों सोशल साइट्स पर 2 ड्रग्स स्मगलर की फोटोज वायरल हो रही हैं। ऑस्ट्रेलिया के साधारण परिवार से आने वाले इन माफियाओं ने अपने महंगे शौक के खर्चे पूरे करने के लिए कोकीन स्मगल करना शुरू किया था। इनकी लग्जरियस लाइफ  फेसबुक पर अपलोड की गई फोटोज से साफ सिखाई देती है। 32 साल के बेंजामिन एलन सारा और 42 साल के डैरेन स्ट्राइप्स मोहर को हाल ही में कोकीन स्मगल करने के जुर्म में अरैस्ट किया गया है। इसके बाद ही लोगों का ध्यान उनके फेसबुक प्रोफाइल पर गया, जिसमें दोनों की अय्याशी भरी लाइफ की झलक साफ तौर पर दिखाई देती है। दोनों ही अपनी गर्लफ्रेंड्स के साथ महंगे वेकेशंस पर जाते हैं। 

एक तरफ जहां सारा मगरमच्छ के चमड़े से बने जूते पहनते है, वहीं मोहर को महंगे याच और हैलीकॉप्टर से ट्रैवल करना पसंद है। इतना ही नहीं, ये लोग हर रात नई गर्लफ्रैंड के साथ रात बिताने व खतरनाक जानवरों को पालने का भी शौक रखते हैं। लोग इनकी लाइफस्टाइल देखकर हैरान हो रहे हैं। बेंजामिन एलन सारा ऑस्ट्रेलिया के ग्रीनएकर में एंथरप्रेन्योर की तरह काम करते थे। लेकिन ऊंची ख्वाहिशों को पूरा करने के लिए उन्होंने कोकीन स्मगल करना शुरू किया। आज उनके पास लिमोजिन से लेकर फरारी और रेंज रोवर्स जैसी महंगी गाड़ियों का कलेक्शन है। एक फोटो में उन्होंने गले में पाइथन लपेटा हुआ है। वहीं उन्हें बाघ के साथ भी समय बिताना अच्छा लगता है। 

सारा मगरमच्छ के चमड़े से बने जूते पहनते हैं, जिसकी कीमत करीब 55 हजार है। उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड स्टेफनी के साथ कई वेकेशंस एन्जॉय किए हैं। पिछले साल फरवरी में ही उन्होंने स्टेफनी से शादी की थी। कभी बोंडी रेस्क्यू HQ कैफे चलाते थे। लेकिन अब उनकी फोटोज देखकर उनके महंगे लाइफस्टाइल को समझा जा सकता है। इंटरनैशनल ट्रिप पर जाने के शौकीन मोहर प्राइवेट हेलीकॉप्टर से ट्रैवल करते हैं। इसके अलावा मोहर अपनी गर्लफ्रेंड बिकिनी मॉडल कृष मार्श को भी महंगे गिफ्ट्स देते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने मार्श को साढ़े 3 लाख की घड़ी गिफ्ट की है।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!