देश में भाजपा की लहर: राजनाथ

  • देश में भाजपा की लहर: राजनाथ
You Are HereNational
Monday, October 21, 2013-10:39 AM

सोनीपत: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने कहा कि पूरे देश की जनता संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) सरकार के मंत्रियों द्वारा किए गए भ्रष्टाचारों से तंग आचुकी है तथा उसे विकल्प के रूप में भाजपा एकमात्र आशा की किरण दिखाई देती है।

सिंह जिला भाजपा नेता रमेश कौशिक द्वारा कल यहां आयोजित परिवर्तन रैली को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि देशवासियों की भावनाओं को देखते हुए भाजपा ने गुजरात में लगातार तीन बार मुख्यमंत्री बने विकास पुरूष नरेंद्र मोदी को देश के प्रधानमंत्री पद के उम्मीद्वार के रूप में पेश किया है। उनके प्रधानमंत्री पद के उम्मीद्वार की घोषणा के साथ ही पूरे देश को कांग्रेस के कुशासन से निजात पाने की उम्मीद जग गई है।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि देश में भाजपा की सरकार बनेगी तथा मोदी भारत के प्रधानमंत्री बनकर देश का गुजरात की तर्ज पर विकास करेंगे1 उन्होंने कहा कि आज मोदी की गुजरात को ही नही पूरे देश को जरूरत है।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने आज तक जनता से जो भी वायदा किया है उस पर काम भी किया है। इतिहास गवाह है कि जब भाजपा की अगुवाई वाली सरकार बनी तो प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी ने पांच परमाणु परीक्षण कराकर दुनिया को अपनी ताकत दिखाई। उस समय अमेरिका के साथ पूरी दुनिया ने भारत को आॢथक सहायता देना बंद कर दिया किंतु बाजपेयी ने अच्छी नीतियों के कारण देश की अर्थव्यवस्था पर भी कोई असर नही पडऩे दिया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You