आत्मविश्वास से लबरेज आप मेंबर्स

  • आत्मविश्वास से लबरेज आप मेंबर्स
You Are HereNational
Tuesday, October 22, 2013-11:48 AM


नई दिल्ली,  (निहाल सिंह): भले ही अभी दिल्ली के विधानसभा चुनाव होने में 40 दिन से ज्यादा समय बचा हो लेकिन चुनाव के नतीजे आने से पहले ही आम आदमी पार्टी (आप) के नेता ही नहीं कार्यकर्ता भी सचिवालय का सपना संजोने लगे है।

जहां पहले आप के नेता और कार्यकर्ता एक दूसरे आते-जाते समय वंदेमातरम् या हैलो- हाय जैसें शब्दों का प्रयोग किया करते थे अब आप के कार्यकर्ता सचिवालय और विधानसभा में मिलेंगे जैसे ग्रीटिंग शब्दों को बोलते हुए नजर आते है।
दिल्ली के हनुमान रोड़ पर केजरीवाल के चुनाव प्रचार के लिेए बने कार्यलय में रोजाना सैकडों कार्यकर्ता आते-जाते है। इनमें से ज्यादातर कार्यकर्ता अब सचिवालय में मिलेंगे या विधानसभा में मिलेंगे जैसें शब्दों का ज्यादा उपयोग करने लगे हैं।

हम होंगे कामयाब : आम आदमी पार्टी (आप) के कार्यलय में पहुंचने वाले कार्यकर्ताओं का मनोबल काफी बढ़ा हुआ नजर आता है। कार्यकर्ता यहां आकर केजरीवाल के कार्य की सराहना करते हुए नजर आते है, तो वहीं उनका कहना है कि उन्हें विश्वास है कि दिल्ली विधानसभा में उनकी पार्टी अच्छा प्रदर्शन करेगी और उन्हे कामयाबी जरुर मिलेगी। एक कार्यकर्ता का कहना है कि दिल्ली की राजनीति में जिस तरह से एक नई पार्टी आगे बढ़ रही है, शायद पहली बार ही ऐसा हो रहा है। हमें पता है कि हमें अपने पहले ही चुनाव में जीत हासिल होंगी।

हर तरफ होती है प्रचार और जीत की रणनिती पर चर्चा : अन्ना आंदोलन के बाद पहली बार चुनाव में उतरी आम आदमी पार्टी को आप के नौजवान कार्यकर्ता तन-मन घन से पार्टी को जिताने की कोशिश में जुट गए है। कार्यकर्ता जहां दिन भर पार्टी के लिए डोर टू डोर प्रचार के करके केजरीवाल के लिए वोट मांगते है तो वहीं कार्यलय में पहुंचने के बाद ही पार्टी के प्रचार की रणनिती बनाते हुए भी देखे जा सकते है।

Edited by:Jeta

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You