सुषमा-दिग्गी में छिड़ी ट्विटर वार, दिग्गी बोले सुषमा जी मोदी को पढ़ाएं इतिहास

  • सुषमा-दिग्गी में छिड़ी ट्विटर वार, दिग्गी बोले सुषमा जी मोदी को पढ़ाएं इतिहास
You Are HereNational
Monday, October 28, 2013-12:50 PM

नई दिल्ली: कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह और बीजेपी की वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज के बीच ट्विटर वार छिड़ गई है। जी हां दोनों वरिष्ठ नेता ट्विटर पर आपस में भिड़ गए हैं। शुरूआत की कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने उन्होंने  ट्वीट कर कहा कि बीजेपी में पीएम उम्मीदवारी पद पर नरेंद्र मोदी से बेहतर सुषमा स्वराज हो सकती हैं। इसके जवाब में सुषमा ने ट्वीट कर कहा कि दिग्विजय भी राहुल गांधी से बेहतर पीएम उम्मीदवार हो सकते हैं।

 

साथ ही दिग्विजय सिंह ने अब एक और ट्वीट करते हुए सुषमा स्वराज से तारीफ करने के लिए सुषमा का शुक्रिया किया और ट्वीट पर कहा कि सुषमा जी मोदी को इतिहास का पाठ पढ़ाएं। साथ ही दिग्विजय सिंह ने ट्वीट किया कि मोदी के पास आइडियाज की कमी है क्योंकि मोदी ने कांग्रेस का नारा 'गरीबी हटाओ' चुरा लिया है। दिग्विजय सिंह ने अंग्रेजी ट्वीट करते हुए कहा कि पहले मोदी बताएं कि गुजरात में गरीबी रेखा से नीचे रहने वाले परिवारों की संख्या क्यों बढ़ी है।

 

दिग्विजय मोदी की उदयपुर रैली में की गई उस टिप्पणी का जिक्र कर रहे थे जिसमें उन्होंने कहा था कि नेहरू देश के पहले गृह मंत्री सरदार वल्लभभाई पटेल की अत्येष्टि में शामिल नहीं हुए थे। इसी संबंध में दिग्विजय का बयान आया है कि मोदी को इतिहास का पाठ पढ़ाया जाना चाहिए।

 

दिग्विजय ने कहा कि सरदार पटेल की अंत्येष्टि में पंडित नेहरू के नहीं जाने वाले बयान के लिए मोदी को सार्वजनिक तौर पर माफी मांगना चाहिए। मोरारजी देसाई की आत्मकथा में दर्ज है कि नेहरू और तत्कालीन राष्ट्रपति राजेन्द्र प्रसाद बंबई में सरदार पटेल की अंत्येष्टि में उपस्थित थे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You