अवैध संबंधों को लेकर साइको हो गई थी जागृति

  • अवैध संबंधों को लेकर साइको हो गई थी जागृति
You Are HereNcr
Saturday, November 09, 2013-6:33 PM

नई दिल्ली (कुमार गजेन्द्र): सांसद धनंजय सिंह की पत्नी जागृति सेक्स संबंधों को लेकर साइको (मानसिक रोगी) थी। वह सेक्स संबंधों को लेकर हर शख्स पर शक करती थी। बंगले में आने जाने वाला हो या नौकर-नौकरानी सब उसके निशाने पर रहते थे। उसे लगता था, कि उसके पति के दोनों नौकरानियों के साथ संबंध हैं। धनंजय जब घर पर नही होते थे, तब उसे लगता था कि  नौकरानियों के घर मौजूद नाबालिग नौकर से अवैध संबंध हैं।  

दिल्ली पुलिस के एक आला अधिकारी की मानें तो जब भी कोई नौकर या नौकरानी गायब मिलता, उसकी पिटाई होना निश्चित थी। घर में काम करने वाले नाबालिग नौकर ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि मालकिन कई बार तो उसे नंगा करके पीटती थी। उसके सारे कपड़े उतरवा दिए जाते थे, इसके बाद चमड़े की बैल्ट या फिर डंडों से मारा जाता था। जागृति की क्रूरता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उसने नाबालिग नौकर के गुप्तांग तक को लोहे के गर्म चिमटे से दाग दिया था।  

पुलिस का कहना है कि जागृति की बीमारी इस कदर बढ़ गई थी कि उसने पूरे बंगले के अंदर करीब 20 सी.सी.टी.वी. कैमरे लगा दिए थे।  बंगले के बाथरूम में भी सी.सी.टी.वी. कैमरे लगवा दिए गए थे। जागृति ऑफिस या कहीं से भी लौटकर घर आती तो वह पागलों की तरह घंटों बैठकर सी.सी.टी.वी. फुटेज देखती रहती। फुटेज में जैसे ही वह किसी नौकरानी को नौकर से बात करते देखती, तो पहले तो उससे पूछताछ करती, इसके बाद पीटना शुरू कर देती थी। 

बताया तो यह भी जा रहा है कि जागृति अपने पति धनंजय को भी अगर किसी नौकरानी से बात करते देख लेती थी, तो इस बात पर भी वह उससे झगड़ा करने लगती थी। नौकरों की पिटाई के लिए उसने कई डंडे और बेसबॉल के डंडे मंगाकर घर में रख रखे थे। इन डंडों को वह अपने बैडरूम में रखती थी। सूत्रों का कहना है कि वारदात वाले दिन मरने वाली नौकरानी राखी को भी बेसबॉल के डंडे से पीटा गया था, जिसकी वजह से वह घायल होकर जमीन पर गिर गई थी। पुलिस को अभी तक बेसबॉल  के डंडे बरामद नहीं हुए हैं। 

शरीर के हर पार्ट पर किया गया था वार

सांसद के घर में मारी गई, नौकरानी राखी के शव का शुक्रवार को पोस्टमार्टम कर दिया गया। पोस्टमार्टम डाक्टरों के एक पैनल ने किया है। डाक्टरों का कहना है कि नौकरानी की बेरहमी से पिटाई की गई है। उसके सिर पर किसी भारी वस्तु से वार किए गए हैं। महिला के घुटनों पर भी जोरदार वार किए गए हैं। दोनों घुटनों की हड्डी टूटी हुई मिली हैं। बताया जाता है कि उसकी छाती पर भी किसी भारी वस्तु से वार किए जाने के निशान मिले हैं। महिला की दांई ओर की पसलियों पर भी चोट पाई गई हैं। उसके सिर के बाल भी उखड़े मिले हैं। 3 दांत भी टूटे हुए मिले हैं।

Edited by:Jeta

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You