Subscribe Now!

बिग बॉस 7 में प्रत्युषा का सफ़र यहीं समाप्त

  • बिग बॉस 7 में प्रत्युषा का सफ़र यहीं समाप्त
You Are HereNational
Sunday, November 17, 2013-10:41 AM

मुंबई बिग बॉस 7 में एलिमिनेशन के दौरान सबसे कम वोट पाकर, कलर्स चैनल की बालिका वधू रह चुकी प्रत्युषा बैनर्जी बाहर हो गयी हैं।

दरअसल इस बार कैप्टन बनने के लिए इस बार प्रत्युषा और एंडी को नॉमिनेट किया गया लेकिन एंडी से झगड़ा होने की वजह से उन्हें किसी ने वोट नहीं दिया और प्रत्युषा घर की नई कैप्टन बन गयीं।

प्रत्युषा के कैप्टन बनने से एंडी काफी दुखी भी हुए। एंडी ने भी प्रत्युषा को ही वोट दिया क्योंकि उन्हें पता था कोई उन्हें वोट नहीं करेगा। प्रत्युषा के साथ इस हफ्ते घर से बाहर होने के लिए तनीषा, गौहर, एजाज और काम्या नॉमनेट हुए थे। इन चारों में से सबसे कम वोट प्रत्युषा को मिले, जिस कारण वे घर से बेघर हो गयी।

प्रत्युषा को हाल ही में बिग बॉस के घर में हुए बिग बॉस अवॉर्ड फंक्शन के दौरान सबसे निकम्मे कंटस्टे्ंट का अवॉर्ड मिला था। मतलब यह है कि प्रत्युषा घर में रहे, चाहे न रहे, किसी को कि कोई फर्क नहीं पड़ता और प्रत्युषा के बाहर जाने का सबसे ज़्यादा दुःख काम्य को हुआ है, क्योंकि वह प्रत्युषा के काफी करीब थीं। आपको बता दें कि प्रत्यूषा घर के अंदर सबसे कम उम्र की प्रतिभागी थीं। जिस वजह से घर के अंदर सभी उन्हें गुड़िया कह कर बुलाते थे।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You