Subscribe Now!

शाहदरा में मुंबई की महिला से छेड़़छाड़

  • शाहदरा में मुंबई की महिला से छेड़़छाड़
You Are HereNational
Friday, December 13, 2013-5:23 PM

नई दिल्ली : कनॉट प्लेस इलाके में नाबालिग लड़की से हुए गैंगरेप के मामले को पुलिस अभी सुलझा भी नहीं पाई थी कि यमुनापार के शाहदरा में भी एक महिला के साथ शारीरिक छेड़छाड़ का मामला सामने आया है।

पीड़िता मुंबई से प्रॉपर्टी के सिलसिले में दिल्ली आई थी। महिला के साथ पांच लोगों ने यह हरकत की है। हैरान कर देने वाली बात यह है कि पुलिस इस पूरे मामले में बजाय पीड़िता की मदद करने के महिला को देर रात तक टालती रही। महिला ने मदद के लिए दर्जनों बार पुलिस कंट्रोल रूम को फोन किया।

पीड़िता के मुताबिक आरोपियों में से तीन उसके किराएदार हैं जिनके साथ प्रापर्टी का एक मामला कड़कडड़ूमा कोर्ट में चल रहा है। पीड़ित महिला अनीता (41) अपने चार बच्चों के साथ मुंबई में रहती हैं। यमुनापार के शाहदरा इलाके में अनीता की कुछ संपत्ति है।

शाहदरा के स्वामी दयानंद मार्ग पर अनीता की एक संपत्ति पर इलाके में ही रहने वाले दो भाइयों मनीष मित्तल, मनोज मित्तल और जटा शंकर ने कब्जा किया हुआ है। प्रापर्टी का यह विवाद कोर्ट में चल रहा है। इसी तारीख भुगतने के लिए महिला 9 दिसम्बर को दिल्ली आई थी।

पीड़िता बुधवार को आरोपियों के बुलाने पर मनीष, मनोज और जटा शंकर के पास पहुंची तो आरोपियों ने उसे दुकान में बने दफ्तर में बुला लिया। अंदर पहले से ही दो अन्य लोग भी बैठे हुए थे। आरोपियों ने पहले उसे जबरन नशीला पदार्थ पिलाने की कोशिश की। विरोध करने पर पांचों ने उसके साथ मारपीट की और उसके कपड़े फाड़ दिए।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You