मां-बेटी को तंग करने पर पुलिस आयुक्त को नोटिस

  • मां-बेटी को तंग करने पर पुलिस आयुक्त को नोटिस
You Are HereNational
Wednesday, December 25, 2013-8:45 PM

नई दिल्ली : किराए के मकान में रहने वाली एक मां-बेटी को संबंधित इलाके का एस.एच.ओ तंग कर रहा है। जिससे परेशान होकर इस मां-बेटी ने दिल्ली उच्च न्यायालय के समक्ष एक याचिका दायर कर सुरक्षा दिलाए जाने की मांग की है।

न्यायालय ने इनकी याचिका पर सुनवाई करते हुए पुलिस आयुक्त को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। याचिका में आरोप लगाया गया है कि फर्श बाजार का एस.एच.ओ उनको किराए का घर छोडऩे के लिए दबाव बनाए हुए है। ऐसा वह उस घर के पूर्व मालिक के कहने पर कर रहा है। इस पूर्व मालिक का घर के तत्कालीन मालिक से संपत्ति विवाद चल रहा है। इसलिए उनको तंग किया जा रहा है।

न्यायमूर्ति वी.कामेश्वर ने फर्श बाजार, शाहदरा के एस.एच.ओ को भी नोटिस जारी कर तीन जनवरी तक जवाब मांगा है। यह याचिका श्यामा देवी ने अपने अधिवक्ता सुग्रीव दूबे के जरिए दायर की है। उसने बताया कि 18 दिसम्बर को एस.एच.ओ व उनका पूर्व मालिक उनके पास आया।

जिसके बाद उसे व उसकी 24 साल की बेटी को जबरदस्ती पुलिस स्टेशन ले गए। जहां पर उनको प्रताडि़त किया गया और उनकी पिटाई की। उन्होंने कई बार पी.सी.आर कॉल की परंतु उनकी रक्षा के लिए कोई नहीं आया। इसलिए इस मामले की जांच क्राइम ब्रांच या सी.बी.आई से कराई जाए। साथ ही पुलिस आयुक्त को निर्देश दिया जाए कि वह एस.एच.ओ के खिलाफ कार्रवाई करे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You