दिल्ली: कौशांबी में आप के दफ्तर के बाहर हिंदू रक्षा बल ने की तोडफ़ोड़!

You Are HereNational
Wednesday, January 08, 2014-2:02 PM

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के कौशाम्बी में आम आदमी पार्टी (आप) के मुख्यालय में आज प्रदर्शनकारियों ने तोडफोड की। दिल्ली से सटे कौशाम्बी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के निकट आप का मुख्यालय है। सुबह करीब 11 बजे 50-60 प्रदर्शनकारियों ने केजरीवाल और आप के एक अन्य नेता प्रशांत भूषण के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और कार्यालय में तोडफोड की।

बताया जा रहा है कि आप नेता प्रशांत भूषण के कश्मीर पर दिए बयान के विरोध में हिंदू रक्षा दल और श्रीराम सेना के कार्यकर्ताओं दफ्तर हमला किया। करीब 50 कार्यकर्ताओं ने दफ्तर पर घुसकर हमला किया और जमकर तोडफ़ोड़ की। बाद में पुलिस ने यहां पहुंचकर स्थिति को संभाला।

आप नेता कुमार विश्वास ने कहा कि प्रशांत भूषण के कश्मीर पर बयान से वो खुद असहमत हैं, लेकिन इस तरह की कार्रवाई से साबित हो गया है कि बीजेपी क्या चाहती है। विश्वास ने भारतीय जनता पार्टी की ओर इशारा करते हुए कहा कि इस हमले को किसने अंजाम दिया है इससे सब वाकिफ हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी गुंडागर्दी पर उतर आई है। देश देख रही है और इन्हें जवाब देगा। कश्मीर पर प्रशांत के बयान को लेकर दो साल पहले उन पर हमला हो चुका है। इस बार आप के दफ्तर पर हमला बोला गया है। कुछ दिन पहले ही प्रशांत ने एक निजी चैनल को इंटरव्यू के दौरान कहा था कि कश्मीर में उन स्थानों पर सेना लगाने से पहले स्थानीय लोगों से सेना की तैनाती के बारे में पूछा जाना चाहिए, जहां शांति कायम हो चुकी है। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You