Facebook के जरिए चलाती थी Sex Racket

  • Facebook के जरिए चलाती थी Sex Racket
You Are HereNational
Sunday, January 12, 2014-5:28 PM

देहरादून: सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में पकड़ी गई हल्द्वानी की मॉडल फेसबुक के जरिए अपना रैकेट चला रही थी। इस सेक्स रैकेट के कनेक्शन देहरादून तक जुड़े हुए है। पुलिस उसके फोन कॉल की डिटेल के साथ ही फेसबुक अकाउंट को भी खंगालने लगी है, ताकि इस रैकेट की अन्य कडिय़ों का पता लगाया जा सके।

पुलिस सूत्रों के अनुसार पकड़ी गई युवती की ज्यादातर बुकिंग फेसबुक पर ही होती थी और वह भी देहरादून से। उसकी फेसबुक अकाउंट में कई ऐसी लड़कियां भी हैं, जो उसके लिए काम करती थी। फेसबुक में ही उनकी कुछ एलबम हैं, जिनमें से लड़की पसंद की जाती थी। इसके बाद फेसबुक पर ही उनके बीच डील होती थी। सामान्य बातचीत के बाद डील के लिए वे फेसबुक चैटिंग का सहारा लेती थीं। पुलिस भी पहले उससे ऑनलाइन सौदा करने की कोशिश में थी, मगर हो नहीं पाया। कई बड़े लोग फेसबुक पर ही उसके संपर्क में आकर उससे बुकिंग तय करते थे।

उसके लिए काम करने वाले कुछ लोगों ने फर्जी फेसबुक आईडी भी बनाई थी, ताकि पुलिस उन तक न पहुंच पाए। पुलिस इसी तरह की जानकारियां जुटाने के लिए उसका फेसबुक अकाउंट खंगाल रही है। इस दौरान पुलिस को जो जानकारी मिली है वह काफी चौंकाने वाली है। इस युवती के संबंध राजधानी देहरादून के कई बड़े लोगों से पता चले हैं। अधिकांश वे लोग हैं जो या तो राजनीति में दखल रखते हैं या फिर यहां ऊचें ओहदों पर बैठै हैं।






 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You