बिन्नी करेंगे केजरीवाल के खिलाफ अनशन

  • बिन्नी करेंगे केजरीवाल के खिलाफ अनशन
You Are HereNational
Wednesday, January 15, 2014-8:48 PM
नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी के विधायक विनोद कुमार  बिन्नी ने बगावत के तेवर तेज कर दिए हैं । उन्होंने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ अनशन करने की बात कह कर पार्टी में विरोध की लहर को और बढ़ा कर दिया ।  बिन्नी ने  आरोप लगाया है कि कांग्रेस के प्रति केजरीवाल का रूख नरम है। हालांकि आप विधायक ने स्पष्ट किया है कि  उनका इरादा आम आदमी पार्टी को छोडऩे का नहीं हैं। 
 
बिन्नी के बगावती तेवरों पर पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि बिन्नी लोकसभा टिकट न दिए जाने के कारण नाराज हुए हैं। केजीरवाल ने कहा, बिन्नी पहले मंत्री पद न दिए जाने के कारण नाराज हुए थे और अब लोकसभा टिकट मांग रहे थे। लोकसभा टिकट भी न दिए जाने के कारण उन्होंने मोर्चा खोला है।
 
उनकी पार्टी को आलोचनाओं से डर नहीं लगता, बिन्नी को भी सरकार के कामों की आलोचना करने का हक है। लेकिन, बिन्नी का कहना है कि पार्टी उन्हें बिना मांगे मंत्री पद दे रही थी, उन्होंने खुद पद लेने से इनकार किया। बिन्नी के बागी तेवरों को देखते हुए उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी करने और जवाब संतोषजनक नहीं होने पर पार्टी से निकाले जाने की भी अटकलें हैं।  
 
 लक्ष्मीनगर से विधायक का कहना है कि उनकी पार्टी में बंद कमरे के भीतर फैसले करने का चलन नहीं है, लिहाजा उन्होंने अपनी आपत्ति सभी के सामने रखी है। उन्होंने कहा कि वह कि आपके साथ मुद्दों के आधार पर जुड़े हुए हैं, व्यक्ति विशेष के आधार पर नहीं। जिन मुद्दों को लेकर  पार्टी बनी थी अब वह उनसे भटक गई है।पार्टी की कथनी और करनी में फर्क आ गया है।
 
 बन्नी ने इस मसले पर वीरवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करने की घोषणा की है। बिन्नी ने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि केजरीवाल ने जनहित के मसलों पर उनके सवालों के जवाब नहीं दिए तो भूख हड़ताल करेंगे। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You