तिहाड़ के कैदियों को खंगाल रही है पुलिस

  • तिहाड़ के कैदियों को खंगाल रही है पुलिस
You Are HereNational
Friday, January 31, 2014-12:14 AM
नई दिल्ली  (कुमार गजेन्द्र): लाजपत नगर लूट अब पुलिस के गले की फांस बनती जा रही है। पुलिस ने दिल्ली  और हरियाणा के बड़े बदमाशों के अलावा अब तिहाड़ जेल में बंद बदमाशों को भी खंगालने में जुटी है।
 
पुलिस ने पूछताछ के लिए करीब आधा दर्जन बदमाशों को रडार पर लिया है। तिहाड़ जेल में बंद इन बदमाशों को लाजपत नगर के लुटेरों का हुलिया बताकर पुलिस इनके बारे में जानकारी जुटा रही है। दिल्ली  पुलिस की करीब एक दर्जन टीमें इस काम में दिन-रात जुटी हैं। उनके रेडार पर हरियाणा का एक गैंग और  राजेश कालरा का ड्राइवर व सिक्यूरिटी गार्ड है। 
 
पुलिस की मानें तो इससे पहले डिफेंस कालोनी इलाके में हुई 5 करोड़ की लूट का मुख्य आरोपी हरकिशन तिहाड़ में गंभीर रूप से बीमार है। पुलिस को उसका हर सप्ताह डायलिसिस कराना पड़ता है। पुलिस ने हरिकिशन को पूछताछ से बाहर रखा है। लेकिन उसके अन्य साथियों से पूछताछ की जा रही है। 
 
उधर, पुलिस को जांच के दौरान फाइनेंसर राहुल आहूजा का दुबई कनेक्शन  भी पता चला है। राहुल लगातार दुबई में बात किया करता था। वारदात से एक दिन पहले भी उसने दुबई के एक नंबर पर करीब 45 मिनट तक बात की थी। पुलिस ने जब उससे इस शख्स के बारे में पूछा तो पहले तो उसने इसे अपना दोस्त बताया लेकिन कुछ ही देर में वह पलट गया और दुबई वाले शख्स को अपना पार्टनर बताने लगा। पुलिस का यह भी कहना है कि लूटी गई रकम चांदनी चौक के दो आंगडिय़ों में लाई गई थीं। यह रकम बैंक में नही बैंक लॉकर में रखी जानी थी। 
 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You