दिल्ली: बिजली की दरों में बढोतरी के विरोध में भाजपा का प्रदर्शन

  • दिल्ली: बिजली की दरों में बढोतरी के विरोध में भाजपा का प्रदर्शन
You Are HereNational
Saturday, February 01, 2014-4:39 PM

नई दिल्ली: भाजपा ने दिल्ली में बिजली की दरों में बढोतरी और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सरकार चलाने के तौर तरीकों के विरोध में आज प्रदर्शन किया।  भाजपा की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष विजय गोयल की अगुवाई में यह प्रदर्शन किया गया। गोयल ने कहा कि केजरीवाल सरकार चलाने में अक्षम साबित हुए हैं। जनता से जो वादे आम आदमी पार्टी (आप) ने किए थे।  सरकार बनाने के बाद से उनमें से एक भी वादा पूरा नहीं किया गया है। गोयल ने कहा कि स्थिति निरंतर खराब होती जा रही है। 

बिजली की दरों और डीजल के दाम बढाये जाने से जनता और परेशान होगी। उन्होंने कहा कि इस प्रदर्शन के जरिये भाजपा लोगों को यह बतायेगी कि आप ने जनता से जो वादे किए थे वे झूठे थे। भाजपा वादों को पूरा करने के लिए सरकार पर दबाव बनायेगी। आप ने बिजली की दरों में 50 प्रतिशत कटौती का वादा किया था। उल्टे दरों में आठ प्रतिशत की वृद्धि कर दी गई है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि दरें बढाये जाने के अलावा भ्रष्ट विद्युत कंपनियां बिजली आपूर्ति  में 10 घंटे कटौती की चेतावनी दे रही हैं। उन्होंने कहा कि आप की सरकार न तो बिजली की दरों में कटौती कर पाई है और न ही लोगों को पूरे समय विद्युत आपूर्ति कर पा रही है। 

उनकी सरकार के कार्यकाल के दौरान रसोई गैस की कीमत भी बढा दी गई, बिजली की स्थिति में सुधार के लिए सरकार को टाटा और बीएसईएस में प्रतिस्पर्धा का माहौल पैदा करना चाहिए।  उन्होंने कहा कि दिल्ली में अराजकता का माहौल है और भाजपा इसके विरोध में  निरंतर प्रदर्शन जारी रखेगी, उन्होंने कहा कि केजरीवाल तंत्र को भ्रष्ट और अपने को ईमानदार बता रहे हैं, लेकिन अपने कानून मंत्री सोमनाथ भारती को त्यागपत्र देने के लिए नहीं कह रहे हैं। मुख्यमंत्री अपने दल के भ्रष्टाचार को नहीं देखते और दूसरों को भ्रष्ट बताने में जुटे हुए हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You