'मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे हैं मोदी'

  • 'मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे हैं मोदी'
You Are HereNational
Monday, February 03, 2014-3:16 PM

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) ने कहा है कि झूठ की खेती करके ही गुजरात के मुख्यमंत्री हिन्दुस्तान के प्रधानमंत्री बनने का मुंगेरीलाल वाला हसीन सपना देख रहे हैं।

सपा प्रवक्ता और कारागार मंत्री राजेन्द्र चौधरी ने कहा कि मोदी को पता नहीं कैसे यह भ्रम हो गया है कि आरएसएस कार्यकर्ताओं की बटोरी भीड में भाषण कर देश की जनता को बरगलाने में सफल हो जाएंगे। सभाओं में सच्ची झूठ हां कराने से काम चलने वाला नहीं है।
 
उन्होंने कहा कि मेरठ की धरती वीरों की धरती है, यह किसानों और जवानों की भूमि है, यहां सद्भाव है, हिन्दू और मुसलमान दोनों ने यहां स्वतंत्रता के आंदोलन में हिस्सा लिया था। चौधरी चरण सिंह की कर्मभूमि को अलगाववादी धारा के कीचड़ में लपटने का कोई भी प्रयास सफल नहीं होने वाला है।

उन्होंने कहा कि मोदी की एकता और सद्भाव की बातें महज मजाक लगती हैं क्योंकि लोग गुजरात के दंगों के महीनों चलते रहने और तत्कालीन प्रधानमंत्री अटल जी के (राजधर्म) पालन की सीख को ठुकराने वाले गुजरात के मुख्यमंत्री को भूल नहीं सकते हैं। जब भी वह उतर प्रदेश आते हैं यहां के किसानों, ईमानदार मेहनतकश जनता और गंगा यमुनी संस्कृति का अपमान करते हैं।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You