गढी गयी है असीमानंद के इंटरव्यू की कहानी : भाजपा

  • गढी गयी है असीमानंद के इंटरव्यू की कहानी : भाजपा
You Are HereNational
Thursday, February 06, 2014-6:46 PM

नई दिल्ली : भाजपा ने आज कहा कि असीमानंद के कथित इंटरव्यू की बात उस समय सामने आयी है, जब राहुल के इस झूठे बयान का पर्दाफाश हो गया है कि मुजफ्फरनगर के दंगा पीडित युवकों से पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई संपर्क साधने का प्रयास कर रही है।

असीमानंद के इंटरव्यू में कथित रूप से दावा किया गया है कि आतंकी कार्रवाइयों की मंजूरी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ नेतृत्व ने दी थी। भाजपा ने इस दावे पर सवालिया निशान लगाते हुए कहा कि मुजफ्फनगर दंगा पीडितों को लेकर राहुल गांधी के झूठ का पर्दाफाश होने के बाद अब ये झूठ गढा जा रहा है कि असीमानंद ने एक पत्रिका को दिये इंटरव्यू में संघ को लेकर कोई दावा किया है। पार्टी ने कहा कि असीमानंद ऐसा कोई इंटरव्यू देने से इंकार कर चुके हैं।

भाजपा नेता रवि शंकर प्रसाद ने यहां संवाददाताओं से बातचीत में संघ नेतृत्व पर लगे आरोपों को नकारते हुए कहा कि ये आरोप निराधार हैं। उनके असीमानंद के वकील ने इस इंटरव्यू से इंकार किया है। ये काम चुनावों से पहले डर्टी ट्रिक्स डिपार्टमेंट ने किया है।

प्रसाद ने कहा कि इंटरव्यू कथित रूप से दो साल पहले हुआ था और अब इसे जारी किया गया है। असीमानंद के वकील ने भी तथाकथित इकबालिया बयान से इंकार किया है।

भाजपा प्रवक्ता प्रकाश जावडेकर ने कहा कि ये बात नोट करने वाली है कि असीमानंद के इस कथित इंटरव्यू की बात उस समय आयी है, जब राहुल के इस झूठे बयान का पर्दाफाश हो गया है कि मुजफ्फरनगर के दंगा पीडित युवकों से पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई संपर्क साधने का प्रयास कर रही है।

 

   

 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You