मुंबई एयरपोर्ट पर यात्रियों का हंगामा, दिल्ली की जगह मुंबई पहुंचा प्लेन

  • मुंबई एयरपोर्ट पर यात्रियों का हंगामा, दिल्ली की जगह मुंबई पहुंचा प्लेन
You Are HereNational
Monday, February 10, 2014-4:38 PM

नई दिल्ली: एयर इंडिया को गत रविवार अपने ड्रीमलाइनर विमान के चलते एक अलग तरह की परेशानी का सामना करना पड़ा। दरअसल, नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (डीजीसीए) की शिकायत पर दिल्ली जा रही तीनों फ्लाइटों को कम दृश्यता के कारण मुंबई की और मोड़ दिया गया। हालांकि एयरलाइन का सर्दियों में एक शैड्यूल होता है, जिसके मुताबिक ही सुबह या रात को दिल्ली से उड़ाने भरी जाती है। इसलिए जब रविवार सुबह कोहरे के कारण दृश्यता 550मीटर से भी नीचे चली गई तो लंदन, दुबई और शंघाई से आने वाली इन तीनों इंटरनेशनल फ्लाइट्स को मुंबई की ओर मोड़ दिया गया। ड्रीमलाइनर के इन विमानों को मुंबई की ओर भेजने की बात पर एयर इंडिया के प्रवक्ता ने कोई भी टिप्पणी नहीं की।

सूत्रों के मुताबिक, रविवार की सुबह मुंबई हवाई अड्डे पर फंसे एयर इंडिया के 700 से अधिक यात्रियों ने तब हंगामा कर दिया, जब दिल्ली के लिए जाने वाली अन्य उड़ानें खराब मौसम के बावजूद दिल्ली में उतर रही थी, लेकिन उनकी फ्लाइट को मुंबई एयरपोर्ट पर उतार दिया गया।  मुंबई एयरपोर्ट पर इस बात को लेकर यात्रियों ने हंगामा कर दिया। दुबई से आ रही एक फ्लाईट के यात्रियों ने तो फ्लाइट अटेंडेंट के साथ दुर्व्यवहार किया और विमान का दरवाजा खोलने का प्रयास भी किया। हालांकि बाद में उस यात्री और उसके दो दोस्तों को केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल को सौंप दिया गया।

सूत्रों के मुताबिक इस बारे में अभी कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। इसके बाद एयर इंडिया के ग्राऊंड स्टाफ को एक और परेशानी का सामना करना पड़ा जब विमान के यात्रियों ने एयर लाइन के खिलाफ नारेबाजी करना शुरू कर दिया। हालांकि इस बात की आशंका है कि दिल्ली को जाने वाली एयर इंडिया ड्रीमलाइनर इस तरह की समस्या दोबारा दोहरा सकती है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You