रावत ने दिया पार्टी को जीत का मूल मंत्र

  • रावत ने दिया पार्टी को जीत का मूल मंत्र
You Are HereUttrakhand
Sunday, March 23, 2014-2:59 PM

देहरादून: पौंडी सांसद सतपाल महाराज के कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल होने के बाद उत्तराखंड में सियासी समीकरणों में आए बदलाव के बीच, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत ने आज कहा कि कांग्रेस पार्टी एकजुट है और आने वाले चुनाव में भाजपा को पूरी ताकत से शिकस्त देने को तैयार है।

दूसरी तरफ पार्टी के कुछ बड़ेे नेताओं का मानना है कि महाराज के कांग्रेस छोड़ कर जाने से पार्टी में लंबे समय से चली आ रही अन्तर्कलह पर विराम लग जायेगा और गुटबाजी भी थम जाएगी।

हालांकि, इस तर्क से रावत कुछ खास इत्तेफाक नहीं रखते और इस बात को ज्यादा तवज्जो भी नहीं देते । इस बाबत पूछे जाने पर उन्होंने कहा, हमें अब यह देखना होगा कि चुनाव में भाजपा को किस प्रकार से शिकस्त दी जाए।  महाराज के जाने के बाद पूरी पार्टी के नेताओं तथा कार्यकर्ताओं ने एकजुटजा का परिचय दिया है।

मजेदार बात यह है कि कल तक एक दूसरे के दुश्मन नजर आ रहे उत्तराखंड के दो सबसे प्रसिद्घ पड़ोसी रावत और पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा,  महाराज के पार्टी छोड.कर जाने के बाद इकट्ठे दिखाई दे रहे हैं।  कल एक लंच डिप्लोमेसी के तहत बीजापुर गेस्ट हाउस में निवास कर रहे रावत नजदीक ही रहने वाले अपने पड़ोसी बहुगुणा के घर गए जहां उनके बीच वर्तमान सियासी हालात पर लंबी चर्चा हुई।

इस भोज के दौरान करीब 13 कांग्रेसी विधायक भी शामिल हुए जिनमें ज्यादातर बहुगुणा समर्थक विधायक थे । कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष यशपाल आर्र्य भी इस भोज में सम्मिलित हुए। इस भोज के बाद रावत काफी उत्साहित दिखे और उन्होंने कहा कि हम एकजुट हैं और आगे भी रहेंगे।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You