भाजपा की बैठक समाप्त, उम्मीदवारों पर फैसला जल्द

  • भाजपा की बैठक समाप्त, उम्मीदवारों पर फैसला जल्द
You Are HereLatest News
Wednesday, November 15, 2017-10:29 PM

नई दिल्ली : गुजरात में अगले महीने आसन्न विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की सूची को अंतिम रूप देने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के समेत पार्टी के शीर्ष नेताओं ने गहन मंथन किया हालांकि उम्मीदवारों को टिकटों को लेकर कोई एलान नहीं किया गया।

भाजपा मुख्यालय में पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में उम्मीदवारों के नाम पर व्यापक विचार विमर्श किया गया। गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और भाजपा आमने-सामने हैं। भाजपा गुजरात की सत्ता एक बार फिर से बरकरार रखने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही है तो कांग्रेस 22 साल बाद सत्ता में वापसी के लिए जद्दोजहद कर रही है।

केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, राजनाथ सिंह, सुषमा स्वराज, जेपी नड्डा, नितिन गडकरी, शाहनवाज हुसैन, विजय रूपाणी, भूपेंद्र यादव, जीतू वाधानी दिग्गज नेता भी मौजूद रहे।

बैठक के बाद केंद्रीय मंत्री जगत प्रकाश नड्डा ने बताया कि समिति ने गुजरात विधानसभा के लिए आसन्न चुनाव के संदर्भ में उम्मीदवारों के बारे में चर्चा की और इसके बारे में उपयुक्त समय पर घोषणा की जाएगी। भाजपा ने अपने उम्मीदवारों का नाम तय करने के लिए गुजरात के नेताओं के साथ मंथन किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह समेत चुनाव समिति के विभिन्न सदस्यों ने हिस्सा लिया।

बैठक में शामिल होने के लिए गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी, उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल और गुजरात बीजेपी के अध्यक्ष जीतू वाघानी भी दिल्ली पहुंचे थे। समझा जाता है कि भाजपा गुजरात विधान सभा के लिए कांग्रेस के उम्मीदवारों की सूची घोषित होने का इंतजार करेगी।

उल्लेखनीय है कि गुजरात में 182 विधानसभा सीटों के लिए 9 और 14 दिसंबर को दो चरणों में चुनाव होंगे। वोटों की गिनती 18 दिसंबर को होगी।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You