विकास ही नहीं तो प्रचार कैसे करेगी अखिलेश सरकार: पाठक

  • विकास ही नहीं तो प्रचार कैसे करेगी अखिलेश सरकार: पाठक
You Are HereUttar Pradesh
Tuesday, February 25, 2014-11:57 PM

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कटाक्ष करते हुए कहा कि जब अखिलेश सरकार में काम ही नहीं हो रहा है तो यह सरकार प्रचार क्या करेगी। गुजरात सहित भाजपा शासित राज्यों ने विकास के कीर्तिमान स्थापित किए हैं। पार्टी प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने कहा कि झूठे विज्ञापनों और मंचो पर उपलब्धियां गिनाने से कुछ नहीं होता। विकास के लिए जाति और मजहब से ऊपर उठ काम करना पड़ता है।

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव गेहूं खरीद को सबसे अधिक खरीद बता रहे हैं जबकि सरकारी आंकडे ही बताते हैं कि गत वर्ष लक्ष्य के सापेक्ष मात्र 30 प्रतिशत ही गेहूं की खरीद हो पाई है। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के कन्नौज में किये गये दावों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हए पाठक ने कहा कि बार-बार मुख्यमंत्री कहते हैं कि हम काम करते हैं लेकिन प्रचार में पीछे है। जब प्रदेश में काम ही नहीं होगा तो सरकार प्रचार किस बात का करेगी।

लैपटाप वितरण और बेरोजगारी भत्ता दिए जाने की उपलब्धियों का बखान करते हुए मुख्यमंत्री उसे अपनी सरकार की ऐतिहासिक उपलब्धि बताते हैं पर वह यह नहीं बता पाते कि शैक्षिक सत्र के आधार पर चलने वाली इस योजना में नये पात्र विद्यार्थियों, नौजवानों को कब लैपटाप मिलेगा। नए पंजीकृत बेरोजगारी भत्ता कैसे मिलेगा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You