<

पंजाब में होगी मोदी की 3 रैलियां!

  • पंजाब में होगी मोदी की 3 रैलियां!
You Are HereNational
Thursday, March 13, 2014-5:01 PM

जालंधर: लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा अपने वरिष्ठ नेता नरेंद्र मोदी की 3 रैलियां पंजाब में करवाने के पक्ष में है। पंजाब भाजपा अध्यक्ष कमल शर्मा ने बताया कि पार्टी का मत है कि राज्य में गठबंधन के पक्ष में हवा बनाने के लिए मालवा, माझा व दोआबा में मोदी को एक-एक चुनावी रैली में भाग लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि एक रैली अमृतसर व गुरदासपुर के लिए संयुक्त की जा सकती है तथा एक रैली होशियारपुर में होनी चाहिए, जबकि तीसरी रैली मालवा में अकाली दल के उम्मीदवारों के पक्ष में हो सकती है।

इन रैलियों के लिए एक दिन ही तय किया जा सकता है। शर्मा ने कहा कि अमृतसर संसदीय सीट को लेकर जिस तरह से कुछ भाजपा नेता सार्वजनिक रूप से टीका-टिप्पणियां कर रहे हैं वह उचित नहीं है। यह मामला बयानबाजी से हल नहीं होना है बल्कि टिकट तो केंद्रीय संसदीय बोर्ड ने देनी है। उन्होंने भाजपा नेताओं को पार्टी उम्मीदवार के मुद्दे पर चुप रहने की सलाह दी है। उन्होंने कहा कि पार्टी द्वारा एक नोट कमल पर वोट अभियान चलाया जा रहा है जो 15 मार्च तक चलेगा।

उन्होंने कहा कि शहरों में ही नहीं बल्कि गांवों में भी मोदी को लेकर जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। उन्होंने कहा कि इस अभियान के तहत लोग एक रुपए से लेकर 1000 रुपए तक का शगुन डाल रहे हैं। इस अभियान के तहत इकट्ठा होने वाला पैसा पार्टी के चुनावी अभियान पर खर्च किया जाएगा। उन्होंने कहा कि चुनावों के दौरान जिस भी उम्मीदवार को संसदीय बोर्ड टिकट देगा वह सभी को स्वीकार्य होगा। शर्मा ने कहा कि वह लोकसभा चुनाव पार्टी को लड़ाएंगे तथा वह स्वयं अमृतसर सीट से दावेदार नहीं हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You