रामलीला मैदान में 23 को योग महोत्सव

  • रामलीला मैदान में 23 को योग महोत्सव
You Are HereNational
Saturday, March 22, 2014-12:52 PM

नई दिल्ली : राजधानी के ऐतिहासिक रामलीला मैदान सहित देश के 600 जिलों में आगामी 23 मार्च को योग महोत्सव का आयोजन किया जाएगा। उस दिन अपराह्न 3 बजे से शाम 6 बजे तक आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में भाजपा के पी.एम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी सहित अनेक हस्तियां भाग लेंगी।


योगगुरु स्वामी रामदेव ने इस बाबत जानकारी देते हुए शुक्रवार को संवाददाताओं को बताया कि कार्यक्रम में रामभक्त मुरारी बापू, स्वामी अवधेशानंद महाराज, रमेश भाई ओझा और आचार्य गोविंद व्यास आदि भी भाग लेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी देश को स्थिर और ईमानदार सरकार दे सकते हैं लेकिन कुछ शक्तियां मोदी की राह में रोड़े अटका रही हैं। उन्होंने कहा कि मोदी के खिलाफ कई आरोप लगाए गए जो असत्य हैं। आसुरी शक्तियां उनके प्रधानमंत्री बनने की राह में रोड़े अटका रही हैं लेकिन वे समय के साथ पराजित हो जाएंगी। यही वजह है कि चुनाव में करारी हार होने के डर से कांग्रेस के कई दिग्गज नेता चुनाव लडऩे से कतरा रहे हैं।


स्वामी रामदेव ने कहा कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस पहले से बर्बादी की ओर बढ़ रही है और आप कांग्रेस के एजैंडे पर काम कर रही है।     उन्होंने कहा कि योग महोत्सव के 3 उद्देश्य हैं। 23 मार्च 1931 में हीन 3 स्वतंत्रता सेनानियों भगत सिंह, राजगुरु और सुखदेव ने देश की स्वाधीनता के लिए अपना जीवन उत्सर्ग कर दिया था लेकिन बहुत हैरानी की बात है कि केंद्र की कांग्रेस सरकार ने आज तक उन्हें शहीद का दर्जा नहीं दिया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You