प्यार की ऐसी दर्दनाक सजा जिसे सुनकर रूह कांप जाएगी

  • प्यार की ऐसी दर्दनाक सजा जिसे सुनकर रूह कांप जाएगी
You Are HereUttar Pradesh
Friday, April 04, 2014-6:12 PM

इलाहाबाद: उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में महबूबा के प्यार में डूबे एक युवक की हत्या करने का मामला सामने आया है। घटना मऊआइमा इलाके के वाजिदपुर गांव की है जहां अपनी प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की परिवार वालों जमकर पिटाई की। पुलिस के मुताबिक प्रेमिका के घरवालों ने ही बेरहमी से पीटने के बाद उसका गला भी घोंट दिया। गांव वालों से खबर पाकर पहुंची मऊआइमा पुलिस युवक के शव को थाने उठा ले गई।

पुलिस ने बताया कि युवक अपनी प्रेमिका को नया मोबाइल फोन व सिमकार्ड देने आया था। राजू भारतीय (25) थरवई में सारंगापुर गांव निवासी कुट्टू भारतीय का बेटा था। मऊआइमा इलाके के वाजिदपुर गांव में रहने वाले एक युवक से उसकी दोस्ती थी। दोस्त के घर आते-जाते राजू का परिचय उसकी बहन से हो गया। उसी दौरान दोंनो को प्यार हो गया। वे मोबाइल फोन पर भी बाते करने लगे। छात्रा के घरवालों को उनके प्यार के बारे में पता चल गया जिसके बाद छात्रा का अकेले कॉलेज जाना और घर से निकलना भी बंद कर दिया गया।

प्रेमिका से बात नहीं हो पाने से परेशान राजू उसे मोबाइल और सिम देने के लिए बेकरार था। पता चला है कि वह बुधवार शाम को भी प्रेमिका से मिलकर मोबाइल फोन देने के लिए वाजिदपुर गया था मगर मुलाकात नही हों सकी थी। वीरवार दोपहर वह प्रेमिका के घर की ओर गया तभी लोगों ने उसे पकड़ लिया। उसकी बेरहमी से पिटाई करने के बाद गला दबाकर हत्या कर दी गई।

पुलिस का अनुमान है कि पीटने के बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने गांव वालों से पूछताछ के बाद शव को थाने ले जाकर सील किया। रात तक राजू के घरवाले थाने नहीं पहुंचे थे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You