खेल-खेल में मोदी बनेंगे प्रधानमंत्री

  •  खेल-खेल में मोदी बनेंगे प्रधानमंत्री
You Are HereNcr
Friday, April 04, 2014-4:12 PM
नई दिल्ली(सज्जन चौधरी): असल जिंदगी में नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनें या न बनें लेकिन आप अपने मोबाइल फोन में नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री जरूर बना सकते हैं, वो भी फ्री में। मोदी के चाहने वालों ने मोदी रन नाम से एक गेम लांच किया है। गेम में नरेंद्र मोदी को लगातार भागना होता है। भागते हुए सिक्कों के रूप में उन्हें जनता के वोट इकट्ठे करने होते हैं। मोदी रन में 6 लेवल हैं। पहला लेवल गुजरात है और आगे धीरे-धीरे देश के कई राज्यों से होते हुए मोदी दिल्ली की गद्दी तक पहुंचते हैं। 
 
कुछ ही दिन पहले लांच हुआ यह गेम लोगों को खूब पसंद आ रहा है। एंड्रॉयड मोबाइल फोन यूजर्स के लिए यह गेम फ्री है। खेल में मोदी को लगातार दौड़ते हुए वोट इकट्ठे करने हैं। जितने ज्यादा वोट मोदी को मिलेंगे उतने ही बड़े अंतर से मोदी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। मोदी रन के इस खेल में सबसे मुश्किल लेवल उत्तर प्रदेश का है। जिसे पार करने में लोगों को खासी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।
 
गौरतलब है असल जिंदगी में भी मोदी को प्रधानमंत्री बनाने में उत्तर प्रदेश की जनता की अहम भूमिका रहेगी लेकिन असल जिंदगी में जिस प्रकार कांगे्रस और आम आदमी पार्टी नरेंद्र मोदी को रोकने की कोशिशों में लगी हैं, खेल में इस प्रकार का कुछ नहीं है। लगता है गेम बनाने वाले नहीं चाहते कि कोई मोदी को प्रधानमंत्री बनने से रोके। मोदी रन लांच होने के बाद से हजारों लोग डाऊनलोड कर चुके हैं। बहरहाल, गेम में तो मोदी कई बार प्रधानमंत्री बन चुके हैं, अब देखना होगा कि असल जिंदगी में मोदी प्रधानमंत्री बनते हैं या नहीं। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You