क्लब क्रिकेट से बचने के चक्कर में बुरे फंसे वार्नर

  • क्लब क्रिकेट से बचने के चक्कर में बुरे फंसे वार्नर
You Are HereSports
Tuesday, October 08, 2013-3:22 PM

मेलबोर्न: भारत के खिलाफ सीमित प्रारूप सीरीज से बाहर रखे गये ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वार्नर एक बार फिर विवादों में घिर गये हैं और इस बार उन्हें क्लब क्रिकेट में खेलने से बचने के लिये एक मैच से प्रतिबंधित कर दिया गया है। 26 वर्षीय ऑस्ट्रेलियाई ओपनर को इस सप्ताह रैंडविक पीटरशैम के लिये खेलना था लेकिन उन्होंने कुछ और अभ्यास का बहाना कर खेलने से इंकार कर दिया।

लेकिन स्थानीय मीडिया में उसी दिन वार्नर रैंडविक रेसकोर्स में ही घुड़सवारी करते देखे गये। वार्नर की इस हरकत से नाराज क्रिकेट न्यू साउथ वेल्स के मुख्य कार्यकारी एंड्यू जान्स ने उन्हें क्लब क्रिकेट नहीं खेलने पर बोर्ड के समक्ष पेश होकर कारण बताने के लिये कहा है। राज्य की गर्वनिंग बाडी ने अपनी वेबसाइट पर जारी बयान में कहा ‘क्रिकेट एनएसडब्ल्यू खिलाड़ी से उनके करार का पालन करने की उम्मीद करता हैं।’

वार्नर को उनके क्लब क्रिकेट खेलने में असमर्थता जताने पर एक मैच का प्रतिबंध लगाया गया है। इससे साफ है कि वह शैफील्ड शील्ड या एनएसडब्ल्यू की ओर से किसी घरेलू मैच से बाहर रहेंगे। इसके अलावा 22 टेस्ट खेल चुके वार्नर को राज्य सरकार के शराब पीकर गाड़ी नहीं चलाने के अभियान का प्रचार करने के लिये भी विभिन्न क्रिकेट क्लबों का दौरा करना होगा। गौरतलब है कि पिछले काफी समय से विवादों में घिरे वार्नर को ऑस्ट्रेलिया के भारत दौरे के लिये भी टीम से बाहर रखा गया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You