शमी की सराहना में उतरे धोनी

  • शमी की सराहना में उतरे धोनी
You Are HereSports
Thursday, October 24, 2013-4:16 PM

रांची: भारतीय टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने बुधवार को रांची में बारिश के कारण रद्द हुए मैच में आस्ट्रेलिया की पारी में शानदार प्रदर्शन करने वाले तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के बेहतरीन प्रदर्शन की सराहना की है। धोनी ने शमी को उनके 42 रन पर तीन विकेट के करियर के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने पर सराहना करते हुए कहा कि शमी गेंद के साथ बहुत ही समझदारी के साथ खेल रहे थे। वह आपकी सोच से भी तेजी से गेंद करते हैं जो काफी अहम है। वह अच्छे से गेंद कर रहे थे और विकेट निकाल रहे थे।

 

अपने घरेलू मैदान पर मुकाबले के रद्द हो जाने के बाद धोनी ने कहा कि हमारी टीम आस्ट्रेलिया के 296 रनों के लक्ष्य का अच्छी शुरुआती के साथ पीछा करना चाहती थी। यह शुरुआती 15 ओवरों पर निर्भर करता है। यदि इन ओवरों में हम ज्यादा विकेट गंवाए बिना खेलते हैं तो आगे के ओवरों में पिच बल्लेबाजी के लिहाज से अहम हो जाती है। आस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे वनडे मुकाबले में भारत ने टास जीतकर पहले आस्ट्रेलिया को बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया था।

 

आस्ट्रेलिया ने भारत के सामने आठ विकेट पर 295 का स्कोर बनाया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम 4.1 ओवर में 27 रन ही बना सकी थी कि वर्षा के कारण मैच रोकना पड़ा। इसके बाद अंपायरों ने मैच को रद्द कर दिया। आस्ट्रेलिया की पारी में भारतीय टीम के खराब क्षेत्ररक्षण का बचाव करते हुए धोनी ने कहा कि कभी-कभी ऐसा होता है। हमने छह बार कैच छोड़े। लेकिन कुछ स्टेडियम ऐसे होते हैं जहां पर क्षेत्ररक्षण करना कुछ मुश्किल होता है। हमें यकीन है कि अगले मैच में हम क्षेत्ररक्षण में सुधार कर लेंगे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You