न्यूजीलैंड के खिलाफ वन डे सीरीज से बाहर हुए गेल: पोलार्ड

  • न्यूजीलैंड के खिलाफ वन डे सीरीज से बाहर हुए गेल: पोलार्ड
You Are HereSports
Friday, December 13, 2013-3:05 PM

वेलिंगटन: वेस्टइंडीज के तूफानी ओपनर क्रिस गेल और आलराउंडर कीरोन पोलार्ड चोट के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी वन डे सीरीज के लिए टीम का हिस्सा नहीं होंगे। मौजूदा टेस्ट सीरीज से बाहर चल रहे बल्लेबाज गेल का वन डे सीरीज के लिए कैरेबियाई टीम की ओर से खेलना तय माना जा रहा था लेकिन हैमसिंट्रग की चोट से वह अभी पूरी तरह उभर नहीं पाए हैं और इसलिए उन्हें 26 दिसंबर से शुरू हो रही पांच वन डे मैचों की सीरीज से भी बाहर कर दिया गया है।

पहला टेस्ट ड्रा रहने और दूसरे टेस्ट में पारी और 73 रनों से शर्मनाक हार झेल चुकी वेस्टइंडीज की टीम के लिए इसे एक बड़ा झटका माना जा रहा है। गेल के साथ ही टीम को दूसरा झटका पोलार्ड के रूप में लगा है। पोलार्ड भी अपने घुटने की चोट से उभर नहीं सके हैं और वह भी वन डे सीरीज के लिए टीम से बाहर हैं। वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने बताया कि मौजूदा टेस्ट टीम के नौ खिलाड़ी वन डे सीरीज में भी टीम के साथ बने रहेंगे जबकि छह अन्य खिलाड़ी अभ्यास शिविर से लौटने के बाद न्यूजीलैंड रवाना होंगे।

वन डे टीम इस प्रकार है: ड्वेन ब्रावो (कप्तान), टिनो बेस्ट, डैरेन ब्रावो, जानसन चाल्र्स, नरसिंह देवनारायण, कर्क एडवड्र्स, जेसन होल्डर, निकिता मिलर, सुनील नारायण, कीरन पावेल, दिनेश रामदीन, रवि रामपाल, डैरेन सैमी, मार्लोन सैम्युअल्स और लेंडल सिमंस।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You