Asia Cup: श्रीलंका ने विराट के लिए बिछाया जाल!

  • Asia Cup: श्रीलंका ने विराट के लिए बिछाया जाल!
You Are HereSports
Thursday, February 27, 2014-7:40 PM

मीरपुर: श्रीलंका के उपकप्तान दिनेश चांडीमल ने कहा है कि भारतीय कप्तान विराट कोहली की प्रचंड फार्म उनके लिए कोई चिंता की बात नहीं है और उनके गेंदबाज टीम इंडिया के बल्लेबाजों को शुक्रवार को यहां होने वाले एशिया कप मुकाबले में सस्ते में समेट देंगे।

चांडीमल ने मैच की पूर्व संध्या पर कहा, ‘‘इसमें कोई दोराय नहीं है कि भारत एक अच्छी टीम है। खासकर पिछले दो-तीन सालों से टीम बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। विराट शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं। लेकिन हमारे पास लसित मलिंगा जैसे गेंदबाज हैं जो भारतीय बल्लेबाजों पर अंकुश लगाने में सक्षम हैं। विराट को लेकर हमारे पास योजना है जिसे हम इस मैच में आजमाएंगे।’’

श्रीलंका ने टूर्नामेंट के अपने पहले मैच में गत चैंपियन पाकिस्तान को 12 रन से शिकस्त दी थी। इस मैच में मङ्क्षलगा ने पांच विकेट लिए थे। दूसरी तरफ भारत ने मेजबान बंगलादेश को छह विकेट से हराया था। यही वजह है कि दोनों टीमों के बीच कडा मुकाबला होने की उम्मीद है।

चांडीमल ने कहा, ‘‘हमारे खिलाड़ी खेल के हर विभाग में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। नियमित कप्तान महेन्द्र सिंह धानी की गैरमौजूदगी में भारत का मध्यक्रम कमजोर हुआ है और हमारे गेंदबाज भारत की इस कमजोरी का फायदा उठाने की पूरी कोशिश करेंगे।

श्रीलंकाई उपकप्तान ने साथ ही संकेत दिया कि अबूझ स्पिनर अजंता मेंडिस को भारत के खिलाफ मैच में उतारा जा सकता है। उन्होंने कहा, ‘‘वह विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। मुझे लगता है कि उनके पास इस मैच में खेले का अच्छा मौका है।’’


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You