क्रिकेटर मोहम्मद शमी को घर में घुसकर मारने की कोशिश

  • क्रिकेटर मोहम्मद शमी को घर में घुसकर मारने की कोशिश
You Are HereSports
Tuesday, July 18, 2017-10:54 AM

नई दिल्ली: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने कोलकाता में 4 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। शमी का आरोप हैं कि इन चार लोगों ने उनको गाली दी और धमकी भी दी। इतना ही नहीं इन चारों ने घर में घुसकर उन्हें मारने की कोशिश भी की है।

शमी ने चार आरोपियों की शिकायत दर्ज 
शमी ने अपनी शिकायत में बताया कि चारों आरोपियों ने उनकी बिल्डिंग के गार्ड के साथ भी मारपीट की। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने शमी के घर और उसके आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की। सीसीटीवी फुटेज की मदद से एक शख्स की पहचान कर ली गई और चारों आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया।

ये था पूरा मामला
उनकी बिल्डिंग के केयरटेकर पर गाली देने वालों ने धावा बोला। खबर के मुताबिक ये घटना शनिवार रात को हुई जब मोहम्मद शमी अपनी पत्नी के साथ कहीं से गाड़ी में घर लौट रहे थे।दरअसल शमी जब परिवार के साथ घर लौट रहे थे तो किसी बाइक वाले युवक से शमी के ड्राइवर की तीखी बहस हुई और युवक शमी को गंदी-गंदी गाली देने लगा। मामला बढ़ता देख मोहम्मद शमी गाड़ी से बाहर आए और मामला सुलझाया। शमी को देखकर बाइक का मालिक थोड़ा शांत हो गया। ड्राइवर शमी और उनकी पत्नी को घर ले आया।

तीन लोगों को पुलिस ने पहचान कर किया गिरफ्तार
वही, अब पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चार लड़कों में से ए की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया है। शमी जिस बिल्डिंग में रहते हैं वह तीन मंजिला है और वह खुद पहली मंजिल पर रहते हैं। तीन अन्य संदिग्ध लोगों को भी हिरासत में लिया गया था जिन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया। मोहम्मद शमी बुधवार को श्रीलंका दौरे के लिए रवाना होंगे जहां भारत को 3 टेस्ट, 5 वनडे और एक टी20 मुकाबला खेलना है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You