सुरेश रैना ने लपका T-20 सीजन10 का सबसे बेहतरीन कैच

  • सुरेश रैना ने लपका T-20 सीजन10 का सबसे बेहतरीन कैच
You Are HereSports
Saturday, April 15, 2017-3:22 PM

नई दिल्ली: गुजरात और पुणे का 13वें मैच काफी रोमांचिक मैच रहा। जहां इस मैच में एक तरफ मध्यम तेज गेंदबाज एंड्रयू टाई के करिश्माई गेंदबाजी के बाद ओपनर ड्वेन स्मिथ (47) और बैंडन मैकुलम (49) की शानदार पारी देखने को मिली और दूसरी तरफ इस मुकाबले में सुरेश रैना ने कुछ ऐसा कर दिया जिसे देख सभी हैरान रह गए। यह टी 20 के इस सीजन का सबसे बेहतरीन कैच है। 

गुजरात के कप्तान और दुनियाभर के बेहतरीन फिल्डर्स में अपनी जगह बना चुके सुरेश रैना ने एक दर्शनीय कैच पकड़ा। ऐसा कैच क्रिकेट में बहुत कम ही देखने को मिलता है।  

दरअसल, पुणे के सलामी बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे क्रीज पर थे। प्रवीण कुमार पुणे की पारी का पहला ओवर कर रहे थे। उनकी शॉर्ट लेंथ डिलिवरी को अजिंक्य रहाणे ने बैक फुट पर जाकर कट करना चाहा, लेकिन गेंद ने उनके बैट का बाहरी किनारा ले लिया। बल्ले से लगने के बाद गेंद काफी तेज गति से पहली स्लिप और विकेटकीपर के बीच में जा रही थी। लेकिन स्लिप पर खड़े सुरेश रैना ने खुद को सतर्क कर लिया और बाएं हाथ से डाइव लगाते हुए एक खूबसूरत कैच पकड़ा। गेंद इतनी तेज़ी से रैना की ओर जा रही थी कि गेंद हाथ में आने के बाद भी रैना का शरीर हवा में पीछे की ओर लुढ़क गया और वो पीठ के बल गिर गए। इसके बावजूद भी रैना ने गेंद को अपने हाथ से नहीं छोड़ा।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You