Honda ने बेंगलुरू में शुरू किया नया R&D सेंटर, कंपनी ने बताया ईवीस को लेकर प्लान

Edited By Radhika,Updated: 11 May, 2024 05:14 PM

honda starts new r d center in bengaluru company reveals plans for evs

Honda Motor Company ने अपनी सहायक कंपनी Honda R&D India Pvt. Ltd ने बेंगलुरु, कर्नाटक में अपने नए सॉल्यूशन आर एंड डी सेंटर का उद्घाटन किया है। यह दोनों मिलकर ब्रांड की मोटरसाइकिलों और बिजली उत्पादों को विकसित करने की दिशा में काम करता है।

ऑटो डेस्क: Honda Motor Company ने अपनी सहायक कंपनी Honda R&D India Pvt. Ltd ने बेंगलुरु, कर्नाटक में अपने नए सॉल्यूशन आर एंड डी सेंटर का उद्घाटन किया है। यह दोनों मिलकर ब्रांड की मोटरसाइकिलों और बिजली उत्पादों को विकसित करने की दिशा में काम करता है।

PunjabKesari

कंपनी का प्लान मार्केट में नए दो इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने का था। इसके अलावा कंपनी का प्लान इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल लाने का भी है। इन सभी इलेक्ट्रिक व्हीकल्स का निर्माण भारत में ही किया जाएगा। साथ ही इनमें स्वैपेबल बैटरियों का भी यूज़ किया जा सकता है। यह कदम होंडा की ग्लोबल इलेक्ट्रिफिकेशन स्ट्रेटजी के अनुरूप है, जो घरेलू और अंतरराष्ट्रीय बाजारों के लिए भारत में बड़े पैमाने पर ईवी ब्रांड को पेश करेगा।

कंपनी का कहना है कि उसके Research and Development Center की भौगोलिक स्थिति उसे समान विचारधारा वाले प्लेयर्स  के साथ तेजी से साझेदारी करने की अनुमति देती है। वर्तमान में बेंगलुरु एथर एनर्जी, ओला इलेक्ट्रिक, टीवीएस, अल्ट्रावॉयलेट, ओबेन, ओरक्सा एनर्जी और अन्य सहित इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन प्लेयर्स का केंद्र बन गया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!