2025 तक नए इलेक्ट्रिक वाहन पेश करेगी ईवी स्टार्टअप सिंपल वन एनर्जी

Edited By Radhika,Updated: 26 May, 2023 01:25 PM

simple one energy to introduce new electric vehicles by 2025

बेंगलुरू बेस्ड ईवी स्टार्टअप सिंपल एनर्जी ने बीते दिन मार्केट में सिंपल वन एनर्जी का नया स्कूटर लॉन्च किया है। इसी के साथ कंपनी ने मार्केट में 2 साल बाद एंट्री की है। इसके अलावा कंपनी ने बताया कि वे नए प्रोडक्ट्स पर काम भी कर रही हैं और उन्हें 2025...

ऑटो डेस्क: बेंगलुरू बेस्ड ईवी स्टार्टअप सिंपल एनर्जी ने बीते दिन मार्केट में सिंपल वन एनर्जी का नया स्कूटर लॉन्च किया है। इसी के साथ कंपनी ने मार्केट में 2 साल बाद एंट्री की है। इसके अलावा कंपनी ने बताया कि वे नए प्रोडक्ट्स पर काम भी कर रही हैं और उन्हें 2025 तक पेश किया जाएगा।   

“हम दो और इलेक्ट्रिक स्कूटर और एक इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल पर काम कर रहे हैं जो अगले 18 महीनों के भीतर लॉन्च की जाएगी। हम एक इलेक्ट्रिक कार पर भी काम कर रहे हैं और उम्मीद है कि यह 2025 तक लॉन्च हो जाएगी। हमारा लक्ष्य पावरट्रेन दक्षता में सुधार करना है और हम उसके लिए एक नई मोटर तकनीक भी बना रहे हैं और यह चुंबक रहित होगी। इसके अलावा, हम एक मजबूत हाइब्रिड कार के विकल्प की भी तलाश कर रहे हैं,”

उम्मीद है कि आने वाले स्कूटर की कीमत कम होगी और यह सिंपल वन के समान प्लेटफॉर्म पर बेस्ड होगी। संभावना है कि आने वाले महीने के अंदर इसका प्रोडक्शन शुरू किया जाएगा।

 

Related Story

    Afghanistan

    134/10

    20.0

    India

    181/8

    20.0

    India win by 47 runs

    RR 6.70
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!