Edited By ,Updated: 07 Jun, 2015 08:58 AM
गंभीर आर्थिक संकट से उबरकर उडान भर रही किफायती विमानन कंपनी स्पाइसजेट अब नए ब्रांड लुक में दिखेगी तथा ऑनलाइन बुकिंग के बढत चलन के मद्देनजर मोबाइल एप्प भी पेश करेगी।
नई दिल्लीः गंभीर आर्थिक संकट से उबरकर उडान भर रही किफायती विमानन कंपनी स्पाइसजेट अब नए ब्रांड लुक में दिखेगी तथा ऑनलाइन बुकिंग के बढत चलन के मद्देनजर मोबाइल एप्प भी पेश करेगी।
कंपनी के प्रमुख अजय सिंह ने स्पाइसजेट के 10वेें वर्षगाँठ के अवसर पर कहा कि दिसंबर 2014 के बाद से कंपनी की सहेत सुधरी है और अब फिर से यह ग्राहकों का विश्वास हासिल करने में सफल रही है। उन्होंने कहा कि एक दशक की सेवा के मद्देनजर स्पाइसजेट ब्रांड को नया लुक दिया गया है और नया स्लोगन (रेड-हॉट-स्पाइसी) दिया गया है।
उन्होंने कहा कि ऑनलाइन बुकिंग के बढते चलन के मद्देनजर स्पाइसजेट का नया मोबाइल एप्प लांच किया जाएगा जो एंड्रायड और आईओएस दोनों ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए होगा। इसके माध्यम से यात्री टिकट बुक करने के साथ ही उडान की स्थिति के अतिरिक्त खाना जैसे वैकल्पिक उत्पादों के बारे में जानकारी हासिल कर सकेंगे। इसके जरिए सीटों का चयन भी किया जा सकेगा। सिंह ने कहा कि यह एप्प अगले सप्ताह पेश किया जाएगा।