Paytm crisis: पेटीएम को लगा एक और झटका, इंडिपेंडेंट डायरेक्टर मंजू अग्रवाल ने दिया इस्तीफा

Edited By jyoti choudhary,Updated: 12 Feb, 2024 04:08 PM

paytm crisis paytm gets another blow manju aggarwal resigns

पेटीएम पेमेंट्स बैंक लिमिटेड (PPBL) की इंडिपेंडेंट डायरेक्टर मंजू अग्रवाल ने बोर्ड से इस्तीफा दे दिया है। वन97 कम्यूनिकेशंस ने आज यानी सोमवार (12 फरवरी) को उनके इस्तीफे के खबर की पुष्टि की है। पिछले हफ्ते मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि...

बिजनेस डेस्कः पेटीएम पेमेंट्स बैंक लिमिटेड (PPBL) की इंडिपेंडेंट डायरेक्टर मंजू अग्रवाल ने बोर्ड से इस्तीफा दे दिया है। वन97 कम्यूनिकेशंस ने आज यानी सोमवार (12 फरवरी) को उनके इस्तीफे के खबर की पुष्टि की है। पिछले हफ्ते मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि PPBL की बोर्ड मेंबर शिंजिनी कुमार और मंजू अग्रवाल बोर्ड से हट गई हैं। हालांकि कंपनी ने अभी शिंजिनी कुमार के इस्तीफे के बारे कुछ नहीं कहा है।

काम या बिजनेस पर कोई असर नहीं होगा

वन97 कम्यूनिकेशंस ने फाइलिंग में कहा कि मंजू अग्रवाल ने व्यक्तिगत कारणों से 1 फरवरी को बोर्ड से इस्तीफा दे दिया है। इससे कंपनी के ऑपरेशन या बिजनेस पर कोई असर नहीं होगा।' मंजू के इस्तीफे के बाद PPBL के बोर्ड में अब चार इंडिपेंडेंट डायरेक्टर रह गए हैं। अगर शिंजिनी कुमार के बोर्ड छोड़ने की जानकारी सही होती है तो बोर्ड में 3 मेंबर ही रह जाएंगे।

इनमें पंजाब एंड सिंध बैंक के पूर्व एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर अरविंद कुमार जैन, एक्सेंचर के पूर्व MD पंकज वैश्य और DPIIT के पूर्व सेक्रेटरी रमेश अभिषेक शामिल हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, अग्रवाल कंपनी के बोर्ड में मई 2021 से थीं।

SBI में डिप्टी MD पद से रिटायर हुईं थीं मंजू

मंजू अग्रवाल ने 34 साल तक SBI में कई पदों पर काम किया। वे डिप्टी MD पद से रिटायर हुईं थीं। वहीं, शिंजिनी कुमार पेटीएम पेमेंट्स बैंक से पहले सिटीबैंक, पीडब्ल्यूसी इंडिया और बैंक ऑफ अमेरिका मेरिल लिंच में काम कर चुकी हैं।
 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!