Mathura: कल्कि 2898 ए.डी थीम गीत, भगवान कृष्ण की स्तुति का मथुरा में हुआ विमोचन

Edited By Prachi Sharma,Updated: 27 Jun, 2024 07:23 AM

mathura

महान कृति कल्कि 2898 एडी रिलीज से पहले ही खूब चर्चा बटोर रही है। रिलीज से पहले दर्शकों और सिनेप्रेमियों के बीच फिल्म देखने की ललक अपने चरम पर पहुंच

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

महान कृति कल्कि 2898 एडी रिलीज से पहले ही खूब चर्चा बटोर रही है। रिलीज से पहले दर्शकों और सिनेप्रेमियों के बीच फिल्म देखने की ललक अपने चरम पर पहुंच गई है। दर्शकों के उत्साह को बढ़ाते हुए निर्माताओं ने अब इस फिल्म का नया गाना "थीम ऑफ कल्कि" पेश किया है, जो भगवान कृष्ण की स्तुति है। भावपूर्ण और दिव्य गीत गौतम भारद्वाज द्वारा गाया गया है। 

संगीत संतोष नारायण का है और गीत कुमार का है। यह गीत फिल्म के विषय और सार को पूरी तरह से दर्शाता है, आकर्षक गीत और भावपूर्ण संगीत जो कानों को अमृत की तरह महसूस कराता है, एक दिव्य वातावरण बनाता है। यह गाना मथुरा की पवित्र भूमि पर लॉन्च किया गया था, जो भगवान कृष्ण की जन्मस्थली के रूप में बहुत महत्व रखती है। 

नाग अश्विन द्वारा निर्देशित कल्कि 2898 ए.डी में अमिताभ बच्चन, कमल हसन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी सहित कई शानदार कलाकार हैं। वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित यह फिल्म 27 जून को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
 

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!