ये हैं कामयाब होने के आसान नियम, Follow करते हैं ही पूरे होंगे सारे ख्वाब

Edited By Prachi Sharma,Updated: 25 Jun, 2024 12:13 PM

बहुत टैलेंटेड होने के बावजूद भी अगर सही फल नहीं मिल पा रहा तो समझ जाएं आपकी कुंडली में सूर्य खराब है। जिनकी कुंडली में सूर्य वीक होते हैं या तो उनका

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

बहुत टैलेंटेड होने के बावजूद भी अगर सही फल नहीं मिल पा रहा तो समझ जाएं आपकी कुंडली में सूर्य खराब है। जिनकी कुंडली में सूर्य वीक होते हैं या तो उनका टैलेंट सामने नहीं आ पाता है या फिर उनको समाज में उतना नाम नहीं मिल पाता है, जितना उन्हें चाहिए। सूर्य जब भी शुभ होते हैं तो उनके चेहरे से एक बहुत बढ़िया और नजर आना शुरू हो जाता है या फिर उनकी पर्सनालिटी कुछ इस तरह की हो जाती है कि सब लोग उनकी तरफ आकर्षित होते हैं। इसी के साथ जिनके सूर्य खराब होते हैं तो उनके पास हर वस्तु होते हुए भी चेहरा मुरझाया सा रहता है। 

PunjabKesari Surya ko majboot kaise kare

सूर्य हमारे लिए कामयाबी के ग्रह हैं। अगर हम अपने जीवन में आगे नहीं बढ़ पा रहे हैं तो समझ जाएं आपकी कुंडली में सूर्य खराब हैं। सूर्य ग्रह एक हेड ऑफ़ दी फॅमिली हैं। अगर जीवन में किसी भी तरह की तरक्की चाहिए जो आपका सूर्य ठीक होना बेहद ही जरूरी है। सूर्य अगर शुभ होंगे तो आप लगातार करियर में तरक्की के रास्ते पर जाएंगे। लेकिन अगर सूर्य खराब हैं तो आपके जीवन से कामयाबी का दौर बहुत ज्यादा देर टिका नहीं रह पाएगा। कुंडली में एक और सूर्य आपके पिता के कारक होते हैं और आप जिंदगी में कितना नाम कमा रहे हैं, सब यही से देखा जाता है। सूर्य अगर कुंडली में खराब हो जाएं तो बहुत घमंड दे देते हैं। सूर्य खराब होने की वजह से आपके सूर्य दिन ब दिन खराब होने लग जाते हैं। 

PunjabKesari Surya ko majboot kaise kare

Measures to strengthen the Sun सूर्य को मजबूत करने के उपाय 

सूर्य जिस भी समय पर उदय होते हैं, उस समय सुबह जल्दी उठकर नहाने के बाद सूर्य की तरफ मुंह कर के 10 से 15 मिनट तक गायत्री मंत्र का उच्चारण करना है। ऐसा करने से आपका ओरा दिन ब दिन स्ट्रांग होता हुआ नजर आएगा। इस उपाय को करने के बाद आप को सूर्य के अच्छे फल मिलने शुरू हो जाएंगे। ये उपाय यदि आप कर लेते हैं तो आपको आगे बढ़ने से कोई नहीं रोक पाएगा। 

PunjabKesari Surya ko majboot kaise kare
 

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!