आमिर खान ने 'लापता लेडीज' के लिए मिले प्यार और समर्थन पर जाहिर की खुशी

Edited By Varsha Yadav,Updated: 16 Apr, 2024 06:04 PM

aamir khan expressed happiness over the love received for  laapta ladies

​​​​​​​किरण राव जिन्होंने लापता लेडीज के साथ बतौर डायरेक्टर अपनी वापसी की, उन्होंने इस मार्च में रिलीज हुई अपनी फिल्म के बारे में अनोखे अंदाज में खुशी जाहिर की है।

नई दिल्ली। किरण राव जिन्होंने लापता लेडीज के साथ बतौर डायरेक्टर अपनी वापसी की, उन्होंने इस मार्च में रिलीज हुई अपनी फिल्म के बारे में अनोखे अंदाज में खुशी जाहिर की है। दरअसल, उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी सेल्फी शेयर की है, जिसमें उनके साथ आमिर खान समेत फिल्म के अन्य कास्ट को देखा जा सकता है।

 

सेल्फी में किरण, आमिर और फिल्म की कास्ट रवि किशन, नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा और स्पर्श श्रीवास्तव  को साथ में एक खुशनुमा पल साथ में बिताते हुए देखा जा सकता है। ऐसे में इस झलक को अपने सोशल मीडिया पर सभी कास्ट मेंबर्स ने रीशेयर किया है, जिससे उनके फैंस के बीच खुशी की लहर देखी जा सकती है।

 

हाल ही में फैंस के साथ बातचीत के दौरान, आमिर खान ने "लापता लेडीज" को मिले ढेर सारे प्यार और समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया है, और आने वाले समय में इस तरह की और फिल्में बनाने की इच्छा जाहिर की है। उन्होंने दर्शकों और मीडिया से मिलने वाली तारीफों के लिए उनका धन्यवाद दिया और ऐसी ही इमोएक्टफुल फिल्में बनाते रहने की बात कही।

 

उन्होंने कहा, "मैं इस फिल्म का सपोर्ट करने के लिए सभी का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। भविष्य में भी हम ऐसी फिल्में बनाते रहेंगे और मुझे उम्मीद है कि आप हमारा समर्थन करते रहेंगे।" उन्होंने आगे कहा है, "इस फिल्म के लिए हमें दर्शकों से जो प्यार मिला है, वह दिल को छू लेने वाला है। इस खास दिन पर मैं दर्शकों और मीडिया का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं।"

 

जियो स्टूडियोज द्वारा प्रेजेंटेड लापता लेडीज, एक एंगेज करने वाली फिल्म है जिसमें दो दुल्हनें गलती से ट्रेन में बदल जाती हैं। फिल्म में हम उनकी खुद की खोज की यात्रा देखते हैं। कहा जाए तो यह फिल्म फेमिनिज्म और वूमेन एंपावरमेंट जैसे विषयों की बात करती है।

 

किरण राव द्वारा डायरेक्टेड और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा प्रोड्यूस की गई इस फिल्म में नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव, छाया कदम और रवि किशन अहम भूमिकाओं में हैं। पिछले साल टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (TIFF) में तारीफ हासिल कर चुकी यह फिल्म, 1 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। जिसके बाद अब, फैंस और दर्शक इसकी OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

 

"लापता लेडीज़" में अपनी भागीदारी के अलावा, आमिर खान फिलहाल अपनी आने वाली फिल्मों जैसे "सितारे ज़मीन पर" और "लाहौर 1947" की मेकिंग में बिजी चल रहे हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!