आमिर खान ने काम से ब्रेक लेकर दिया वोट, निभाया जिम्मेदार नागरिक होने का फर्ज

Edited By Varsha Yadav,Updated: 20 May, 2024 03:38 PM

aamir khan took a break from the delhi schedule of sitare zameen and voted

आमिर खान आज के समय में बेहद पसंदीदा नामों में से एक हैं, क्योंकि उन्होंने इंडस्ट्री को कुछ बेहतरीन कहानियां दी हैं और जबरदस्त एक्टिंग से सभी को इंप्रेस किया है। इस तरह से उन्होंने पूरी दुनिया में अपनी जगह मजबूत की है।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।  आमिर खान आज के समय में बेहद पसंदीदा नामों में से एक हैं, क्योंकि उन्होंने इंडस्ट्री को कुछ बेहतरीन कहानियां दी हैं और जबरदस्त एक्टिंग से सभी को इंप्रेस किया है। इस तरह से उन्होंने पूरी दुनिया में अपनी जगह मजबूत की है। देश के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक होने के बावजूद, आमिर खान वो शख्स हैं जो हमेशा अपने देश के प्रति कर्तव्य और जिम्मेदारी का पालन करते हैं। 'पानी फाउंडेशन' और उनके शो 'सत्यमेव जयते' के जरिए, आमिर खान ने समाज और देश के कल्याण के लिए अनेक काम किए हैं।

 

इसका एक हालिया उदाहरण तब देखने को मिला जब आमिर खान, जो अपनी क्रिसमस 2024 रिलीज होने वाली फिल्म 'सितारे जमीन पर' की शूटिंग के लिए दिल्ली में थे, वह अपने बिजी शेड्यूल से ब्रेक लेकर वोट देने के लिए मुंबई वापस आए। सबको पता है कि आज मुंबई में वोट का दिन है और आमिर खान एक जिम्मेदार नागरिक के रूप में शूटिंग के समय से ब्रेक लेकर वोटिंग ड्यूटी को पूरा करने आए हैं। 

 

हर वोटिंग एयर और इलेक्शन सेशन, के दौरान आमिर खान ने अपने वोट डाले हैं और अपने कर्तव्य को ईमानदारी से निभाकर एक बड़ा उदाहरण भी सेट किया है।

 

वर्क फ्रंट पर, आमिर खान, जिन्होंने अपने आमिर खान प्रोडक्शंस के जरिए किरण राव द्वारा निर्देशित खूबसूरत फिल्म 'लापता लेडीज' से लोगों को एंटरटेन किया, और हाल में 'सितारे ज़मीन पर' की शूटिंग कर रहे हैं, जो क्रिसमस 2024 को रिलीज होने वाली है।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!