Bigg Boss 17 के बाद अंकिता लोखंडे-विक्की जैन 'लाफ्टर शेफ' में लेंगे हिस्सा, दिखाएंगे कुकिंग स्किल्स

Edited By Varsha Yadav,Updated: 16 May, 2024 04:35 PM

after bigg boss 17 ankita lokhande vicky jain will participate in laughter chef

बिग बॉस 17 में अपने सफल अवधि के बाद, पावर कपल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन टेलीविजन स्क्रीन पर लौट रहे हैं, और इस बार दर्शकों को गुदगुदाने के लिए।

नई दिल्ली। बिग बॉस 17 में अपने सफल अवधि के बाद, पावर कपल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन टेलीविजन स्क्रीन पर लौट रहे हैं, और इस बार दर्शकों को गुदगुदाने के लिए। यह जोड़ी 'लाफ्टर शेफ' नामक एक और रियलिटी शो में भाग लेने के लिए तैयार है, जिसमें वे अपने कैमराड्री, कुकिंग स्किल्स के साथ-साथ कॉमिक टाइमिंग का प्रदर्शन करेंगे। भारती सिंह और शेफ हरपाल सिंह सोखी द्वारा होस्ट किया जाने वाला यह शो दर्शकों के लिए एक परफेक्ट लाफ्टर डोज होने का वादा करता है क्योंकि इसमें उन सेलेब्रिटीज़ को होस्ट किया जाएगी, जिन्हें खाना बनाना नहीं आता हैं। यह शो कलर्स टीवी पर एयर होगा। चैनल ने हाल ही में कपल का वीडियो अपने सोशल मीडिया पर अपलोड किया और उन्हें काँटेस्टेन्ट्स में से एक के रूप में पेश किया।

 

अंकिता और विक्की के डायनामिक बॉन्डिंग और एनर्जी ने बिग बॉस 17 में दर्शकों का दिल जीत लिया, और यह देखने के लिए उत्सुकता है कि वे शो में क्या लाएंगे। फैंस अपने फेवरेट कपल को बिल्कुल नए अवतार में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। काम के मोर्चे पर, इस पावर कपल को आखिरी बार 'ला पिला दे शराब' नाम के म्यूजिक वीडियो में एक साथ देखा गया था, जिसे उनके फैंस से अपार प्यार मिला।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

अंकिता फिलहाल 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' की बॉक्स-ऑफिस सफलता का आनंद ले रही हैं, जिसके लिए उन्होंने यमुनाबाई के रूप में अपने परफॉरमेंस के लिए प्रशंसा प्राप्त की। वह अगली बार संदीप सिंह की वेब सीरीज 'आम्रपाली' में नजर आएंगी, जहां वह प्रसिद्ध शाही वैश्या का किरदार निभाएंगी। 

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!