अनन्या पांडे की 'कॉल मी बे' का 6 सितंबर को होगा वर्ल्ड्वाइड प्रीमियर

Updated: 27 May, 2024 06:34 PM

ananya pandey s  call me bae  will have its worldwide premiere on september 6

कॉल मी बे का प्रीमियर 6 सितंबर को किया जाएगा, यह एक धर्माटिक एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन है, जिसमें करण जौहर, अपूर्वा मेहता और शोमेन मिश्रा कार्यकारी निर्माता हैं।

नई दिल्ली। प्राइम वीडियो ने आज बहुप्रतीक्षित हिंदी ओरिजिनल सीरीज़, "कॉल मी बे" की विश्वव्यापी प्रीमियर की तारीख की घोषणा की। "कॉल मी बे" का प्रीमियर 6 सितंबर को किया जाएगा, यह एक धर्माटिक एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन है, जिसमें करण जौहर, अपूर्वा मेहता और शोमेन मिश्रा कार्यकारी निर्माता हैं। इसे इशिता मोइत्रा द्वारा बनाया गया है और कोलिन डी'कुन्हा द्वारा निर्देशित किया गया है, इस 8-भाग की सीरीज़ में अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में हैं, जो बेला 'बे' चौधरी के किरदार में अपने स्ट्रीमिंग डेब्यू कर रही हैं।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

 

अनन्या पांडे के साथ, सीरीज़ में वीर दास, गुरफतेह पीरज़ादा, वरुण सूद, विहान समत, मुस्कान जाफ़री, निहारिका लायरा दत्त, लीसा मिश्रा और मिनी माथुर जैसे कलाकार शामिल हैं। "कॉल मी बे" का प्रीमियर विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर भारत और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में किया जाएगा, रिलीज़ होने पर प्राइम सदस्य इसे देख पाएंगे। भारत में प्राइम सदस्य केवल ₹1499/वर्ष में एकल सदस्यता में बचत, सुविधा और मनोरंजन का आनंद लेते हैं।

 

इशिता मोइत्रा, समीना मोटलेकर और रोहित नायर द्वारा लिखित, "कॉल मी बे" एक बे की कहानी है, जिसे एक धनी उत्तराधिकारी से संघर्षरत हसलर बनने के बाद पता चलता है कि उसकी सबसे मूल्यवान संपत्ति उसके हीरे नहीं हैं, बल्कि उसकी स्ट्रीट स्मार्टनेस और स्टाइल हैं। पूरी तरह से दरिद्र लेकिन हारने से इनकार करते हुए, वह मुंबई के न्यूज रूम में घूमती है और अपने प्यार, बहनों और अपने बेहतर व्यक्तित्व को ढूंढती है।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!