'मैं चाहता हूं छोटे रोल्स से मैं बड़ा सितारा बनूं..' अनिल कपूर ने पूरा किया मेगास्टार बनने का सपना

Updated: 18 May, 2024 03:58 PM

anil kapoor fulfilled his dream of becoming a megastar

जब से अनिल कपूर ने भारतीय सिनेमा में कदम रखा है, तब से उन्होंने बैक-टू-बैक हिट देने का सिलसिला बरकरार रखा है। 'जुदाई', 'राम लखन' और 'पुकार' से लेकर अन्य फिल्मों के अलावा, कपूर आज हमारे पास मौजूद एक्टर्स के खजाने में सबसे बेहतरीन रत्नों में से एक...

नई दिल्ली। क्या आप जानते हैं अनिल कपूर ने अपना खुद का स्टारडम सच में तब्दील किया है? एक पुराना इंटरव्यू वीडियो, जिसे एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है, यह साबित करता है। वीडियो में युवा अनिल कपूर को एक एक्टर के रूप में अपने सपनों के बारे में बात करते हुए दिखाया गया है। क्लिप में एक्टर को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि वह छोटे करके स्टारडम हासिल करना चाहते हैं। उन्हें यह नहीं पता था कि उनके सभी रोल्स, फिल्म इंडस्ट्री पर बहुत बड़ा प्रभाव डालने की तरफ कई छोटे और महत्वपूर्ण कदम थे। कपूर का यह इंटरव्यू इस बात का सबूत है कि वह असल जिंदगी के 'फाइटर' हैं, जिन्होंने अपने सारे सपनों को हकीकत में बदल दिया।

 

जब से अनिल कपूर ने भारतीय सिनेमा में कदम रखा है, तब से उन्होंने बैक-टू-बैक हिट देने का सिलसिला बरकरार रखा है। 'जुदाई', 'राम लखन' और 'पुकार' से लेकर अन्य फिल्मों के अलावा, कपूर आज हमारे पास मौजूद एक्टर्स के खजाने में सबसे बेहतरीन रत्नों में से एक साबित हुए हैं। उनकी हालिया ब्लॉकबस्टर 'एनिमल' और 'फाइटर' को देखते हुए, ऐसा लगता है कि सिनेमा आइकन खुद को प्रासंगिक बनाए रखना जानते हैं।

 

इन दोनों ब्लॉकबस्टर ने न सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है बल्कि ओटीटी स्पेस में भी ये काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। इतना ही नहीं, बल्कि उनका प्रोडक्शन वेंचर 'क्रू' अभी भी बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर रहा है। इस बीच, वह सुरेश त्रिवेणी की 'सूबेदार' में अभिनय करने के लिए तैयारी कर रहे हैं। इसके अलावा, कई रिपोर्ट्स के मुताबिक कपूर वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में प्रवेश कर रहे हैं और अजय देवगन की 'दे दे प्यार दे 2' का भी हिस्सा होंगे।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!